भान्जी के साथ कलयुगी मामा,सुरंग में करता था यह काम

l_arrest-1463545310नागौर। पुलिस ने दस माह से फरार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिस पर भान्जी की शादी के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने का मामला दर्ज है। 

पुलिस उसे कई जगहों पर तलाश कर चुकी थी लेकिन वह अपने ही घर में घास-फूस से ढकी सुरंग में छुपा मिला। पुलिस ने आरोपी खींवाराम जाट (63) को सुरंग में छुपकर खाना खाते हुए दबोचा।

पुलिस के मुताबिक, उसने अपनी भान्जी के साथ शादी का झांसा देकर कई लोगों से रुपए हड़पे थे। इस मामले में पुलिस को दस माह से उसकी तलाश थी। बुधवार को उसे जोधपुर हाईकोर्ट में पेश किया जाना है। बताया जाता है कि वह इस बार भान्जी की तीसरी शादी का प्रयास कर रुपए हड़पने वाला था।

भान्जी मोहिनी की शादी उसके मामा खींवाराम व गुमानाराम ने 2014 में बानूड़ा के रामकुमार जाट से करवाई। रामकुमार ने जब और रुपए नहीं दिए तो वे मोहिनी को वापस ले आए। इसके बाद उसकी शादी बीदासर तय की गई लेकिन वहां से रुपए हड़पने के बाद शादी नहीं की। 

 

इसके बाद जाजोद के दिनेश से शादी की बात की लेकिन पैसे लेकर उसकी बारात बैरंग लौटा दी। पुलिस खींवाराम की तलाश कर रही थी। अब उसके पकड़ में आने से मामले की कडिय़ां खुलने का इंतजार है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button