Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ‘बड़े अपराधियों का आतंक खत्म करने के लिए पब्लिक में कराएं परेड’:आईजी अंशुमन यादव

‘बड़े अपराधियों का आतंक खत्म करने के लिए पब्लिक में कराएं परेड’:आईजी अंशुमन यादव

ग्वालियर। सीएम की बैठक से सुबह ही भोपाल से लौटने के बाद आईजी अंशुमन यादव,डीआईजी मनोहर लाल वर्मा व एसएसपी डॉ आशीष ने मंगलवार की दोपहर को जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। आईजी ने साफ किया कि महिला संबंधी अपराधों पर ढिलाई किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।'बड़े अपराधियों का आतंक खत्म करने के लिए पब्लिक में कराएं परेड':आईजी अंशुमन यादव

राज्य शासन की मंशा भी महिला अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए सख्त कार्रवाई की मंशा है। बड़े अपराधियों का भय और आतंक का अंत करने के लिए पब्लिक भी उनके परेड भी कराएं। बस हर कीमत पर जिले में महिलाएं, छात्राएं व युवतियां पुलिस की मौजूदगी में सुरक्षित महसूस करना चाहिए।

चुनावी बेला में बढ़ते महिला संबंधी अपराधों से चिंतित सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को भोपाल में आईजी,डीआईजी व एसपी की बैठक लेकर साफ लफ्जों में निर्देशित किया है कि महिला संबंधी अपराधों में सख्त कार्रवाई करें। उन्हें महिला संबंधी अपराधों में जीरो टोलरेंस के लिए 7 दिन में नतीजें चाहिए। नाकाम होने पर पीएचक्यू वापसी के लिए तैयार रहें।

आईजी.डीआईजी व एसएसपी ने बैठक लेकर दिए ये निर्देश

– प्रत्येक थाना क्षेत्र के गर्ल्स स्कूल, कॉलेज व कोचिंग सेंट्रर की सूचीबद्ध कर पुलिस टीम बनाकर उन पर निरतंर नजर रखें। इनके आसपास आवारागर्दी करने वालों का जमावाड़ नहीं होने दें। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की।

– साइबर सेंटरों की पड़ताल करें। अश्लील सामग्री मिलने पर सख्त कार्रवाई करें।

– महिला पुलिस बल की निरंतर पेट्रोलिंग कराएं।

– महिला संबंधी अपराधों में सख्त व समय सीमा में कार्रवाई करें।

– महिला अपराधियों के फरार आरोपियों को पकड़े।

– थाने में आने वाले फरियादियों से शालीनता से पेश आएं।

सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं-

जिले के राजपत्रित अधिकारियों व थाना प्रभारियों की बैठक ली है।बैठक में आदतन अपराधियों का भय समाप्त करने के लिए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अंशुमन यादव,आईजी ग्वालियर रेंज

Loading...

Check Also

सम्पन्न हुई राज्य अभियोजन अधिकारी सेवा संघ की बैठक…

राजधानी लखनऊ के कलेक्ट्रेट परिसर में राज्य अभियोजन अधिकारी सेवा संघ की बैठक सम्पन्न हुई, …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com