बड़ी ख़बर: सोनू निगम के बाद अब ‘अज़ान’ पर पीएम मोदी और सलमान खान, ने भी कहा कि….

नई दिल्ली। आजकल पूरे देश में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अजान पर दिए बयान पर बहस चल रही है। कोई उनके इस बयान का समर्थन कर रहा है, तो कई आलोचना। बता दें सोनू ने हाल ही में ट्वीट कर मस्जिदों से होने वाली अज़ान पर सवाल उठाते हुए उसे गुंडागर्दी कह दिया था। हालांकि उन्होंने बाद में अपनी सफाई में साफ किया था कि उन्होंने किसी एक धर्म का नहीं बल्कि सभी धर्म स्थलों पर बजने वाले लाउडस्पीकरों पर सवाल उठाया था। सोनू निगम ने अपने ट्वीट पर माफी भी मांगी थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अज़ान के दो वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।

अभी अभी: पीएम मोदी से एक कदम आगे निकले सीएम योगी, ऐतिहासिक फैसले पर लगाई मुहर

सोनू निगम

बड़ी खबर: पीएम मोदी ने तैयार किया तीन साल का एक्शन प्लान, किसानों के लिए होगा बड़ा फैसला

पीएम मोदी और सलमान खान अज़ान का सम्मान करते दिख रहे हैं

इन वीडियो में पीएम मोदी और सुपरस्टार सलमान खान अज़ान का सम्मान करते देखा जा सकता है। वायरल हो रहे एक वीडियो में सलमान खान बीग-बॉस सीजन 8 के लॉन्च के मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी अजान की आवाज उन्हें सुनाई देती है और और अजान के प्रति अपना सम्मान दिखाते हुए वे प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही रोक देते हैं। अजान समाप्त होने के बाद सलमान फिर से कॉन्फ्रेंस की शुरुआत करते हैं और वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हैं।

वहीं, 29 मार्च साल 2016 को पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। जिस दौरान पीएम मोदी भाषण दे रहे थे उसी समय पास की एक मस्जिद से अजान की आवाज़ आई। पीएम मोदी ने अजान की आवाज सुन अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक दिया। इस रैली में कार्यकर्ता भी थोड़ा शोर कर रहे थे। पीएम ने उन्हें इशारे से शांति बनाए रखने को कहा। अजान खत्म होने के बाद पीएम ने दोबारा बोलना शुरू किया था।

क्या कहा था सोनू निगम नेसोनू निगम ने ट्विटर पर लिखा था, ‘ऊपरवाले सभी को सलामत रखो। सुबह अज़ान के कारण मजबूरन उठना पड़ता है। आखिर भारत में ऐसी धार्मिक रीतियों को कब तक ढोना पड़ेगा। जिस वक्त इस्लाम की स्थापना हुई, बिजली नहीं थी। फिर हम एडिसन के आविष्कासर के साथ ऐसा बवाल क्यों मचा रहे हैं। इसके बाद से सोनू बार-बार यह कह चुके हैं कि उन्होंने सिर्फ अजान के खिलाफ नहीं बोला है।

loading...
=>

You may also like

दीपावली से पहले रेलवे कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेगा…!

नई दिल्ली। दिवाली के पहले केंद्र सरकार ने