बड़ी घटना: आरोपी ने जुर्म को छिपाने के लिए बच्चे के सौ टुकड़े किए

बिहार: बिहार के छपरा में एक ट्रैक्टर चालक ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि चालक ने खेत जोतने के दौरान सात साल के मासूम की हत्या कर दी और इतना ही नहीं, अपना जुर्म छिपाने के इरादे से आरोपी ने मासूम के शव को खेत में जोत लिया जिससे उसके 100 से अधिक टुकड़े हो गए।

यहां बता दें कि यह घटना छपरा जिले के फरीदपुरा गांव की है। वहीं पुलिससूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि सात वर्षीय गोलू पिता बैजनाथ सिंह बुधवार सुबह टैक्टर चालक मुकेश के साथ खेत में गया था। दोपहर बाद तक जब वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। वहीं देर शाम परिजनों को खेत किनारे गोलू का कटा हुआ हाथ मिला और इसके बाद खेत में गोलू के शव के कान, उंगली और पैर सहित कई टुकड़े मिले। हत्या की आशंका होने पर परिजनों ने बहाने से टैक्टर चालक को घर बुलाया और बंधक बना लिया। इसके बाद मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी।

वहीं परिजनों के अनुसार, बुधवार सुबह गोलू टैक्टर चालक मुकेश के साथ शौच के लिए खेत गया था। कई घंटों तक जब गोलू नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब परिजनों ने ट्रैक्टर चालक से इसकी पूछताछ की तो उसने कहा कि ‘मैंने गोलू को शौच के लिए खेत के पास छोड़ दिया था। उसके बाद वह कहां गया इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।’ इस दौरान गोलू की तलाश करते हुए परिजनों को सबसे पहले गोलू का कटा हुआ हाथ मिला। इसके बाद धीरे-धीरे शरीर के सारे अंग मिलते गए। वहीं, ग्रामीणों को भी ट्रैक्टर चालक के रवैये पर शंका हुई और उन्होंने उससे सख्ती से पूछताछ की है। 

Back to top button