बड़ी खुशखबरी: अब एक दिन में सबसे ज़्यादा डीपी चेंज करने वाले को मिलेंगे 5 करोड़

- in ज़रा-हटके

डीपी चेंज करनेवाले – अगर आप भी दिनभर व्‍हॉट्सऐप पर सेल्‍फी डालने में लगे रहते हैं तो आपके लिए एक बुहत बड़ी खुशखबरी है। जिस काम को आप अब तक टाइमपास समझ रहे थे उसके लिए अब आपको करोड़ों रुपए कमाने का मौका मिल सकता है।

बड़ी खुशखबरी: अब एक दिन में सबसे ज़्यादा डीपी चेंज करने वाले को मिलेंगे 5 करोड़बड़ी खुशखबरी: अब एक दिन में सबसे ज़्यादा डीपी चेंज करने वाले को मिलेंगे 5 करोड़जी हां, अपने यूज़र्स की पसंद और शौक को देखते हुए व्‍हॉट्सऐप ने ऐलान किया है कि जो यूज़र एक दिन में सबसे ज्‍यादा डीपी चेंज करेगा उस डीपी चेंज करनेवाले को  5 करोड़ का ईनाम दिया जाएगा। इसके अलावा उसे अमेरिका की सबसे बड़ी मॉडल एजेंसी ‘एलीट मॉडलिंग मैनेजमेंट’ के‍ लिए मॉ‍डलिंग करने का भी मौका मिलेगा। इसमें एक महीने का फ्री टूर भी है।

डीपी चेंज करनेवाले –

महिलाओं ने लिया भाग

व्‍हॉट्सऐप के सीईओ जेन कौम ने कैलिफोर्निया स्थित कंपनी के हैडक्‍वार्टर में इस कॉन्‍टेस्‍ट को लॉन्‍च किया है। इस मौके पर जेन ने कहा कि इस दुनिया में करोड़ों ऐसे टैलेंटेड लोग हैं जो अलग-अलग एंगल से तस्‍वीरें खींचते रहते हैं और दिन में कई-कई बार अपनी डीपी बदलते हैं। उनकी इस मेहनत के लिए हम डीपी चेंज करनेवाले का शुक्रिया अदा करते हैं और व्‍हॉट्सऐप को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए हम उनका सम्‍मान करना चाहते हैं।

जेन ने थम्‍स अप का अंगूठा दिखाते हुए इस कॉन्‍टेस्‍ट की टैगलाइन बोली – डीपी बदलो, किस्‍मत बदलो। इसके बाद उन्‍होंने सेल्‍फी लेते हुए कहा कि – इंतज़ार किस बात का है..उठाइये मोबाइल और लग जाइए काम पर। क्‍या पता वो 5 करोड़ जीतने वाले भाग्‍यशाली आप ही हों।

इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने की आखिरी तारीख 15 अगस्‍त है। एक महीने तक व्‍हॉट्सऐप का टेक्निकल डिपार्टमेंट आपके ऊपर नज़र बनाए रखेगा और 20 अगस्‍त को विजेता का नाम घोषित किया जाएगा। चूंकि व्‍हॉट्सऐप के 10 प्रतिशत यूज़र्स भारत में ही हैं जिनमें से आधी महिलाएं हैं इसलिए उम्‍मीद कर सकते हैं कि ये 5 करोड़ का ईनाम किसी भारतीय महिला को ही मिल जाए।

अगर आप भी सेल्‍फी के शौकीन हैं तो इस मज़ेदार कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा ले सकते हैं।

क्‍या पता टेढ़ी-मेढ़ी शक्‍लें बनाकर आपको भी 5 करोड़ का बड़ा ईनाम मिल जाए। आजकल व्‍हॉट्सऐप और फेसबुक पर बार-बार डीपी बदलने का चलन आम हो गया है और अब लोग ये काम दिन में 10 बार से भी ज्‍यादा करते हैं। इस काम में खासतौर पर लड़कियां माहिर हैं जो अलग-अलग तरीके से हज़ारों सेल्फियां ले लेती हैं। पता नहीं उनमें इतना टैलेंट भगवान ने कैसे दे दिया, हम तो सोच भी नहीं सकते जो ये कर दिखाती हैं।

बात करें भारत की तो इससे पहले भी हम आपसे कह चुके हैं कि भारत की जनता किसी भी काम में किसी से पीछे नहीं है। व्‍हॉट्सऐप चलाने और डीपी चेंज करनेवाले में भी भारतीय महिलाओं का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। ये कॉन्‍टेस्‍ट वाकई में दिलचस्‍प होगा जब भारतीय लोग पूरी दुनिया को टक्‍कर देने के लिए अपनी अजीबोगरीब सेल्‍फी लगाएंगें। अगर आप भी डीपी चेंज करनेवाले हैं तो इस मज़ेदार कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा ले सकते हैं। क्‍या पता टेढ़ी-मेढ़ी शक्‍लें बनाकर आपको भी 5 करोड़ का बड़ा ईनाम मिल जाए। इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने के लिए टैलेंट की बात करें तो इसमें आपको अलग-अलग एंगल से तस्‍वीरें खींचना और टेढ़े-मेढ़े मुंह बनाना आना चाहिए।

 

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक