Home > मनोरंजन > बड़ी खबर: श्रीदेवी के पार्थि‍व शरीर को लाने अंबानी का प्लेन पहुंचा दुबई

बड़ी खबर: श्रीदेवी के पार्थि‍व शरीर को लाने अंबानी का प्लेन पहुंचा दुबई

श्रीदेवी का रविवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया. वे 54 साल की थी. श्रीदेवी का पोस्टमार्टम हो चुका है. उनका शव कुछ समय में मुंबई पहुंचेगा. जानिए 10 बड़े अपडेट्स.

1. श्रीदेवी के पति समेत परिवार के सारे लोग इस वक्त दुबई में मौजूद हैं. आज तक को मिली जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट जेट से पार्थ‍िव शरीर मुंबई लाया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो दोपहर करीब 1 बजे उन्हें लेने मुंबई से जेट रवाना हो गया.

2. श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को लेने दुबई अनिल अंबानी के प्लेन को भेजा गया. प्लेन दुबई पहुंच गया है.

3. इससे पहले दुबई में श्रीदेवी के परिजनों को डेथ सर्टिफिकेट देकर, पासपोर्ट से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी की जाएगी.

4. रात 11 बजे श्रीदेवी की मौत इमिरेट्स टॉवर में बाथरूम में बेहोश होने के बाद हुई. इसके बाद तुरंत श्रीदेवी को रशीद हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषि‍त कर दिया.

5. श्रीदेवी एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने परिवार संग दुबई गई थीं. वे शादी के हर समारोह में शामिल हुईं. लेकिन उनके लगातार थकान हो रही थी.मोहित मारवाह की पत्नी टीना अंबानी की भतीजी (बहन की बेटी) हैं.

6. दुबई में श्रीदेवी को हार्ट अटैक आने की खबर सुनते ही दुबई में मौजूद उनके प्रशंसक अस्पताल के बाहर जमा हो गए. उनके निधन की खबर सुनकर शोक की लहर दौड़ गई.

7. जानकारी के मुताबिक सोमवार को श्रीदेवी का अंतिम संस्कार हो सकता है. अंतिम संस्कार जुहू के पवन हंस मुक्त‍िधाम में किया जाएगा.

8. संजय कपूर ने खलीज टाइम्स को बताया, जब श्रीदेवी की मौत हुई तब वह होटल के कमरे में ही थीं. हम सब सकते में हैं, उन्हें कभी भी दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं हुई थी.’

9. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, एक्ट्रेस को जब हार्ट अटैक आया तब वह हॉटल के रूम में अकेली ही थीं.उनके साथ पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी या खुशी नहीं थीं.

10. मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर बॉलीवुड सेले‍ब्रिटीज और उनके प्रशंसकों का जमावड़ा लगा है.

Loading...

Check Also

लक्स गोल्डन अवार्ड्स: आलिया के इस खूबसूरत लुक ने सबको किया हैरान

लक्स गोल्डन अवार्ड्स: आलिया के इस खूबसूरत लुक ने सबको किया हैरान

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com