अब SONY पर नहीं भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के मैच का इस चैनल पर होगा लाइव प्रसारण

श्रीलंका के 70वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तीनों देशों के बीच यह श्रृंखला खेली जाएगी, संयोग से श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड के गठन का भी 50 साल पूरा हो रहा है, सभी टीमें आपस में दो-दो मैच खेलेंगी, सीरीज 6 मार्च यानि आज से शुरू होगी जबकि फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जाएगा, तीनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने पिछले साल मार्च में ट्राई-सीरीज खेलने की घोषणा की थी, अब जाकर श्रृंखला का शेड्यूल जारी किया गया है.

टूर्नामेंट का आगाज 6 मार्च को मेजबान श्रीलंका और भारत के बीच मैच के साथ होगा, इसके बाद 8 मार्च को भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होगा, भारतीय टीम इसके बाद 12 मार्च को दोबारा श्रीलंका के सामने होगी, भारत लीग राउंड का अंतिम मैच बांग्लादेश के साथ 14 मार्च को खेलेगा, इसके बाद 18 मार्च को फाइनल होगा, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच 10 और 16 मार्च को मैच खेले जाएंगे.

इस तरह फाइनल समेत ट्राई-सीरीज में कुल सात मैच खेले जाएंगे, श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि हीरो मोटर कॉर्प भी टाइटल स्पांसर होगी, लिहाजा इस टूर्नामेंट को हीरो निढास ट्रॉफी के नाम से जाना जाएगा, वर्ष 2004 के बाद यह पहला मौका है जब एसएलसी इंटरनेशनल मार्केट में अपने बूते मीडिया और ब्रॉडकास्टिंग अधिकार देने के लिए पार्टनर की व्यवस्था की है, भारत और बांग्लादेश के लिए ये अधिकार डीस्पोर्ट्स (लेक्स स्पोर्टेल विजन प्राइवेट लिमिटेड) और चैनल-9 (एबीएल ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड) को दिए गए हैं.

यह सीरीज के सभी मैच कोलंबो में आयोजित किये जाने वाले है, इस मैच को सभी लोग लाइव देखना चाहते है आज हम आपको बताने वाले है कि आप सभी मैच को कहा पर लाइव देख सकते हो। भारत मे इस चैनल पर होगा लाइव प्रसारण, इस मैच को आप भारत मे अपने घर और टीवी में देख सकते हो। इस बार इस मैच को स्टार स्पोर्ट या टेन स्पोर्ट पर देख नही सकते, इस बार आपको एक नई चेनल डी स्पोर्ट पर देख सकते हो, अगर हम मोबाइल की बात करे तो तो Jio टीवी पर डी स्पोर्ट की चेनल पर देख सकते हो.

Loading...

Check Also

महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हें फैन को कर दिया खुश, इस तरह बना दिया स्पेशल दिन

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में क्रिकेट फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी दीवानगी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com