बड़ी खबर: यूपी के दादरी में एनकाउंटर, 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा दादरी थाना क्षेत्र के गांव रामगढ़ बाई पास उस वक्त गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. दरअसल सूचना के आधार पर दादरी पुलिस ने बाइक पर सवार दो बदमाशों को घेर लिया. बदमाशों ने अपने आपको पुलिस से बचाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक पुलिस कर्मी घायल हो गया.

पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में एक दस हजार के इनामी बदमाश को गोली लग गई. वहीं एक बदमाश मौके से फरार हो गया. दोनों घायलों को पुलिस ने इलाज के लिया भर्ती कराया. मौके से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किये है.

फायरिंग में उदित नाम का सिपाही जो कि दादरी थाने में तैनात है घायल हो गया. साथ ही पुलिस की जबावी फायरिंग में एक 10 हजार का इनामी बदमाश मुस्तकीम भी गोली लगने से घायल हो गया. दरअसल बीती 18 फरवरी को दादरी थाना क्षेत्र में नशा करोबारियों के खिलाफ आवाज उठाने पर कुछ लोगों ने इब्राहिम नाम के युवक को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था. इसी मामले में आरोपी मुस्तकीम फरार चल रहा था, जिसको आज पुलिस ने मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के आलाधिकारिओं के मुताबिक फरार अभियुक्त की गिरफ़्तारी के लिए तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की तरफ से तीन राउंड फायरिंग हुई जबकि पुलिस ने भी दो राउंड फायरिंग की है.

Loading...

Check Also

यूपी में 3 IAS और 3 PCS अफसरों का हुआ तबादला, इन जगहों पर दी गई तैनाती

यूपी में 3 IAS और 3 PCS अफसरों का हुआ तबादला, इन जगहों पर दी गई तैनाती

यूपी में बृहस्पतिवार को प्रशासनिक फेरबदल करते हुए तीन आईएएस व चार पीसीएस अफसरों के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com