बड़ी खबर: ट्रंप हुए लापता, तलाश में निकली पूरी फोर्स, चारो तरफ मचा हड़कंप

नई दिल्ली। दिल्ली के रूप नगर इलाके से 24 फरवरी को एक ट्रंप नाम का कुत्ता किडनैप हो गया है। कुत्ते को ढूंढने के लिए पुलिस फ़ोर्स लगातार प्रयासा कर रही है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कुत्ता महेंद्र नाथ नाम के शख्स है। उन्होंने इलाके में तैनात सुरक्षा कर्मी को कुत्ते में टहलाने के लिए कहा था। जिस समय वह ट्रंप को घूमा रहा था। ठीक उसकी किडनैपिंग कर ली गई। उसकी उम्र 9 साल बताई जा रही है।

बड़ी खबर: ट्रंप हुए लापता, तलाश में निकली पूरी फोर्स, चारो तरफ मचा हड़कंप

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ‘ट्रंप’ की तलाश कर रही है। साथ ही डॉगी के मालिक ने कुत्ते का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। रिपोर्ट के मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को बताया कि वह कुत्ते को टहला रहा था। इसी दौरान एक कार में सवार दो लोग वहां और उससे कुत्ते को छीनकर फरार हो गए। मैंने उन्हें रोकने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन वाहन में सवार होने के कारण वो लोग फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि कुत्ते को बचाने के दौरान गार्ड को भी चोट आ गई।

ये भी पढ़े: पाकिस्तान पर बरसे कुमार विश्वास, कहा- शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे

पुलिस ने मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खगालने में लगी है। ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके। हालांकि अभी तक आरोपियों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली सकी।

वहीं, मालिक ने कुत्ते को ढूंढकर लाने को इनाम देने की ऐलान किया है। मालिक की ओर से ट्रंप का पता बताने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। हालांकि अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

हाल ही में देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुड़गांव के पॉश इलाकों से पालतू कुत्ते गायब होने की खबर आई थी। शक जताया जा रहा है कि अवैध बूचड़खानों के बंद होने के बाद से इन कुत्तों को शिकार बनाया जा रहा है और मोमोज, बिरयानी और कबाब के रूप में उन्हें होटलों में परोसा जा रहा है।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com