बड़ी खबर: आर्मी ने तालिबान के सबसे बड़े आतंकी हाफिज को किया ढेर

दुनिया भर में आतंकवाद पर किरकिरी झेल रहे पाकिस्तान ने आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पाकिस्तान की आर्मी ने तालिबान के सबसे बड़े आतंकी को मार गिराया है।

पाकिस्तान में हुआ बड़ा आतंकी हमला, चारों ओर बिछीं लाशेंhafiz बड़ी खबर: नोटबंदी पर पीएम मोदी के इस बयान से हिल गयी राजनीति…2

पूर्वी अफगानिस्तान में एक अभियान में पाकिस्तान तालिबान का एक शीर्ष कमांडर और कम से कम दस और आतंकवादी मारे गए। आतंकी संगठन के एक ताकतवर धड़े के एक प्रवक्ता ने रविवार को पेशावर में यह जानकारी दी
 
मारे गए आतंकी का नाम हाफिज 
तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) से मई 2014 में अलग हुए सजना ग्रुप के प्रवक्ता ने कहा कि टीटीपी का पूर्व प्रवक्ता हाफिज खान तारिक कथित रूप से पक्तिका प्रांत में शनिवार को अफगान एवं नाटो बलों के हवाई हमले में मारा गया। 
सिर पर था दो करोड़ का ईनाम
वक्ता के अनुसार तारिक का बेटा और नौ दूसरे आतंकवादी भी अभियान में मारे गए। तारिक उर्फ रईस खान के सिर पर दो करोड़ रुपये का इनाम था।
भारत और पाकिस्तान के रिश्तों की तल्खी बढ़ी
वहीं उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों की तल्खी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। इस बीच पाकिस्तान की कट्टरपंथी पार्टी जमात-ए-इस्लामी ने भारत पर निशाना साधा है। जमात-ए-इस्लामी के चीफ सिराजुल हक ने भारत पर ‘वॉर हिस्टीरिया’ फैलाने का आरोप लगाया है। सिराजुल ने न सिर्फ आरोप लगाया है बल्कि युद्ध की स्थिति में भारत को धमकाया भी है।
लाइवइंडिया.लाइव.कॉम से साभार
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button