बड़ा फैसला: पाकिस्तान बॉर्डर से अब नहीं आ सकेंगे नशीले पदार्थों

- in कश्मीर
राज्यपाल एनएन वोहरा ने क्रास एलओसी ट्रेड में शामिल व्यापारियों की पृष्ठभूमि की जांच के फैसले का टीम जम्मू ने स्वागत किया है। गुरूवार को प्रेसवार्ता में टीम जम्मू के अध्यक्ष जोरावर सिंह ने आरोप लगाया कि क्रास एलओसी ट्रेड में गैरकानूनी तरीके से व्यापार किया जा रहा है। नारको-टेरेरिज्म को बढ़ावा मिल रहा था।बड़ा फैसला: पाकिस्तान बॉर्डर से अब नहीं आ सकेंगे नशीले पदार्थोंराज्यपाल के संज्ञान के बाद व्यापार के नाम फैलाए जा रहे नारको-टेरेरिज्म पर प्रहार होगा।  उन्होंने कहा टीम जम्मू ने पिछले छह वर्षों से नशे के विरुद्ध जंग छेड़ रखी है। जम्मू संभाग युवाओं में नशे की बढ़ती लत चिंता का कारण है। उन्होंने कहा कि देश और समाज का भविष्य युवा के कंधों पर टिका होता है।
 
उन्होंने सभी लोगों राजनीतिक पार्टियों और समाज सेवी संगठनों से नशे के खिलाफ एक मंच पर कर जंग छेड़ने को कहा। इस मौके पर राजेश कपूर, चंदन दत्ता, अरुण मौजूद रहे।

जम्मू संभाग की अनदेखी पर प्रदर्शन
जम्मू वेस्ट असेंबली मूवमेंट ने जम्मू संभाग के लोगों की अनदेखी के खिलाफ प्रदर्शन किया। असेंबली के अध्यक्ष सुनील डिंपल ने राज्यपाल से जम्मू संभाग के लोगों को बुनियादी सुविधा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि कई वर्ष से संभाग के लोगों के साथ भेदभाव हो रहा है। पाक के साथ एलओसी ट्रेड की कोई आवश्यकता नहीं है। इस दौरान उन्होंने विधानसभा को भंग करने, एमएस की जम्मू में ओपीडी खोलने की मांग की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा- आतंकियों के खिलाफ एक और सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत

हमारे सैनिकों के खिलाफ आतंकवादियों और पाकिस्तानी सेना