बड़ा खुलासा: दिल्ली-NCR बड़े BOSSES लोग भी हुए GAY डेटिंग ऐप के शिकार

डेटिंग ऐप ग्रिंडर को लेकर गुरुग्राम पुलिस ने बड़ा खुलासा हुआ है. एनसीआर की ज्यादातर कॉर्पोरेट कंपनियों के कम से 50 एक्जिक्यूटिव्स (जिनमें सीईओ भी शामिल हैं) को समलैंगिक डेटिंग ऐप के जरिए ब्लैकमेल किए जाने के मामले सामने आए हैं. गुरुग्राम के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक ऐसे करीब 150 मामलों में से 50 ऐसे लोग हैं जो किसी ना किसी कॉर्पोरेट कंपनी के सीईओ या बड़े पद संभाले हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: 8 साल की बच्ची, 80 साल की बूढ़ी होकर मर गई, जानिए इस खतरनाक बीमारी के बारें में…

रिपोर्ट्स के अनुसार इस रैकेट के सदस्य अपने टारगेट को इस ऐप के जरिए चैटिंग के माध्य से फंसाते है और डेटिंग के लिए उन्हें गुरुग्राम में वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे और साउथ पेरिफेरल रोड में अलग-अलग जगहों पर बुलाते थे.  डेटिंग के दौरान गैंग के मेंबर्स द्वारा लूट, नग्न तस्वीरें उतारने और पिटाई की वारदात भी सामने आई है. पुलिस ने बताया है कि यह रैकेट पुलिस ने बताया है कि 6 पुरुषों द्वारा चलाए जा रहे रैकेट का नवंबर में पर्दाफाश किया गया था, जब एक पीड़ित द्वारा शिकायत के बाद दक्षिणी पेरिफेरल रोड पर सदस्यों में से एक को मिलने के लिए भेजा गया था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पुलिस ने कहा कि 6 लोगों में से चार को मौके पर गिरफ्तार किया गया और दो अभी भी बड़े पैमाने पर सक्रिय हैं.  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील ने कहा कि उन्होंने पिछले 3 महीनों में 150 पीड़ितों में से कम से कम 80 को ट्रैक कर लिया है और जांच अभी भी जारी है.

Back to top button