ब्लैक मनी पर बेस्ड हैं ‘कमांडो 2’, रिलीज डेट का हुआ ऐलान…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से काला धन खत्म करने के लिए हाल ही में ऐतिहासिक कदम उठाया। ‘नमस्ते लंदन’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की अगली फिल्म ‘कमांडो 2’ भी काले धन पर आधारित है। ‘फोर्स 2’ के बाद उनकी फिल्म कमांडो का सीक्वल ‘कमांडो 2’ आ रहा है। यह फिल्म काले धन पर ही बनाई जाएगी, इस फिल्म को आज से दो साल पहले लिखा गया था।

8d3e7a94-2be4-404c-878b-049d9cd92f2a

विद्युत जामवाल और अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘कमांडो-2’ अगले साल रिलीज होगी। विद्युत ने ट्विटर के जरिए ‘कमांडो’ सीरीज की दूसरी फिल्म ‘कमांडो-2’ की रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया ‘कमांडो-2’ छह जनवरी, 2017 को रिलीज हो रही है।’ ‘कमांडो-2’ काले धन के इर्द-गिर्द घूमती है।

अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्माण ‘नमस्ते लंदन’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। शाह ने ही विद्युत को फिल्म ‘फोर्स’ के जरिए बॉलीवुड में काम करने का मौका दिया था। पहली फिल्म में ही शानदार अभिनय के लिए अभिनेता को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू (पुरुष) अवार्ड मिला था।

फिल्म के निर्देशक देवेन भोजानी हैं। उन्होंने यह फिल्म रितेश शाह और विपुल के साथ लिखी है। देवेन ने कहा कि रितेश ने उन्हें सुझाव दिया था कि क्यों न काले धन पर फिल्म बनाई जाए।

वह मोदी के फैसले पर कहते हैं, ‘पूरे देश की तरह उनका परिवार भी प्रधानमंत्री के फैसले से उतना ही हैरान है, जितने देश के अन्य लोग हुए हैं।’ फिल्म में भी एक प्रधानमंत्री हैं, जो देश में बदलाव लाना चाहता है। विपुल ने कहा कि वह मोदी के इस फैसले से खुश हैं। यह एक दूरदर्शी सोच है और हमें इस सोच में प्रधानमंत्री का साथ देना होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म की रिसर्च के दौरान उन्हें पता चला कि काला धन कैसे बनता है और कैसे वह देश से गायब किया जाता है। फिल्म में यह दर्शाया गया है कि काला धन एक देश से दूसरे देश में भेजा जाता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button