अच्छा जी!! तो मर्दों को इस साइज़ की ब्रैस्ट वाली महिलाएं होती हैं बेहद पसंद

क्‍या आप जानते हैं पुरूष महिलाओं में सबसे पहले क्या देखते हैं? नहीं! तो आइए ‌इस बारे में की गई एक स्टडी पर नजर डालते हैं. इस अध्ययन के मुताबिक, पुरूष महिलाओं में सबसे पहले ब्रेस्ट साइज देखते हैं. इस स्टडी ने ये दावा किया है कि पुरूषों को बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाएं पसंद आती है. यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिनिस्टर द्वारा करवाई गई एक रिसर्च में 361 पुरूषों को शामिल किया गया.

अच्छा जी!! तो मर्दों को इस साइज़ की ब्रैस्ट वाली महिलाएं होती हैं बेहद पसंद

रिसर्च में 18 से 68 साल के लोगों को शामिल किया गया था. रिसर्च के दौरान पुरूषों को पांच अलग-अलग तरह की फीमेल मॉडल्स के 3D पिक्‍चर दिखाए गए. सभी मॉडल्स के ब्रेस्ट साइज अलग-अलग थे और इनसे पूछा गया कि फिजीकली कौन सी मॉडल सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव है? स्टडी में पाया गया कि 32.7 फीसदी पुरूषों को मीडियम ब्रेस्ट साइज वाली मॉडल्स ने ज्यादा अट्रैक्ट किया. 

24.4 फीसदी पुरूषों को थोड़े बड़े ब्रेस्ट साइज की मॉडल्स ने अट्रैक्ट किया जबकि 19.1 फीसदी पुरूषों को सबसे बड़े ब्रेस्ट साइज वाली मॉडल्स ने अट्रैक्ट किया. वहीं 15.5 फीसदी पुरूषों को छोटे ब्रेस्ट साइज की मॉडल्स ने आकर्षित किया. 8.3 फीसदी ऐसे पुरूष भी थे जिन्हें सबसे छोटे ब्रेस्ट साइज की मॉडल्स पसंद आई. कुल मिलाकर नतीजा यह निकला कि थोड़े बड़े और बहुत बड़े ब्रेस्ट साइज की मॉडल्स ने पुरूषों को अधिक आकर्षित किया. सर्वें में पुरूषों का महिलाओं की तरफ नजरिया, महिला और पुरूष के रिलेशनशिप को लेकर पुरूषों का एटीट्यूट, सेक्स को लेकर उनकी धारणा इत्यादि के बारे में भी जाना गया.

 

Back to top button