ब्रेकअप होने के बाद कुछ इस तरह दूसरी लड़कियों को पटाते हैं लडके?

ब्रेकअप होने के बाद – आमतौर पर लड़कों की ज़ात ही ऐसी होती है कि वो किसी एक लड़की के साथ कभी फिट ही  नहीं हो पाते.

ब्रेकअप होने के बाद कुछ इस तरह दूसरी लड़कियों को पटाते हैं लडके?

इन तीन राशियों की महिलाएं होती हैं सबसे ज्यादा आकर्षक और दिल चुराने में माहिर!

उनका मन हमेशा भटकता रहता है. ऐसी भटकन तब और बढ़ जाती है, जब उनका नया नया ब्रेकअप हुआ हो.

आज हम आपको बताते हैं कि ब्रेअकप होने के बाद दूसरी लड़कियों को किस तरह से मोबाइल पर मैसेज भेजते हैं लड़के?

किसी एक लड़की से प्यारा में धोखा खाने के बाद लड़कों को लगता है कि उनके लिए अब इस दुनिया में कोई बना ही नहीं. ब्रेकअप होने के बाद वो इतने हताश हो जाते हैं कि कुछ पूछिए मत, लेकिन ये हताशा सिर्फ एक दिन की ही होती है. उसके बाद तो वो ऐसे पंछी की तरह होते हैं, जो किसी भी पेड़ पर जाकर बैठ जाता है.

लड़के सबसे पहले शुरुआत ऐसी लड़कियों से करते हैं जो उनकी एक्स की सहेली रही हो.

वो शुरुआत गुड मोर्निंग से करते हैं. कभी दो गुलाब का फूल, तो कभी कपल की एक प्यारी सी फोटो के साथ उसे मैसेज भेजते हैं. ऐसे में सामने वाली लड़की को लगता है कि लड़का अभी भी उस एक्स को भुला नहीं पाया है और बेचारा इतना रोमांटिक है फिर भी लड़की उसे छोड़ गई.

किसी अनजान लड़की को मैसेज करते समय लड़के नॉनवेज जोक्स से शुरुआत करते हैं. अगर लड़की ने रिप्लाई अच्छा किया तो वो समझ लेते हैं कि ये फंस गई और फिर उसके साथ घुलने मिलने का सिलसिला बढ़ा देते हैं.

ये खूबसूरत जगहें आने वाले कुछ साल में हो जाएगी विलुप्त

गलती से अगर लड़की ने गलत रिप्लाई किया तो ऐसा जवाब देंगे जैसे ये मेसेज उनके किसी दोस्त ने भेज दिया हो. लड़की से सॉरी बोलकर दोस्ती तो आगे बढ़ा ही लेते हैं.

लड़के ब्रेकअप होने के बाद ऐसा करते है  – अब लड़कों की क्या कहें, वो हैं ही ऐसे. अपने हर दाव को १ नम्बर मानते हैं और इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कभी अश्लील जोक्स, तो कभी रोमांटिक कपल की फोटो भेजकर वो अपना सिक्का जमा लेते हैं.

 
Back to top button