‘बोल बच्चन’ के बाद अभिषेक की एक और फिल्म के नाम में आया ‘बच्चन’

लगता है अभिषेक का सरनेम बाॅलीवुड में पसंदीदा है, तभी तो फिल्मों में इसका उपयोग बिंदास होकर किया जा रहा है। 2012 में रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म का नाम ‘बोल बच्चन’ रखा था, अब प्रियदर्शन भी एेसा कर रहे हैं।'बोल बच्चन' के बाद अभिषेक की एक और फिल्म के नाम में आया 'बच्चन'

यह भबी पढ़े :राखी सावंत को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस तो रह गई अवाक

खबर है कि अभिषेक बच्चन ने एक फिल्म साइन की है जिसका नाम ‘बच्चन सिंह’ है। इस फिल्म को सुनील शेट्टी और रजत रवैल मिलकर बना रहे हैं। निर्देशन की जिम्मेदारी प्रियदर्शन की रहेगी। लीड रोल जाहिर तौर पर अभिषेक बच्चन करेंगे।

यह  भी पढ़े: गजब: सोनम कपूर बनकर विदेशियों को ठग रही थी ये हीरोइन!

वैसे जबरदस्त चर्चा है कि जूनियर बच्चन ने एक लंबे ब्रेक के बाद कुछ फिल्में साइन कर ली हैं। निर्माता राॅनी स्क्रूवाला ने भी उन्हें अपनी फिल्म का हीरो बनाया है।

यह भी पढ़े: “Beach Baby” बनीं परिणीति चोपड़ा, कराया हॉट फोटोशूट, देखें PICS

इन दिनों थ्रिलर फिल्मों पर काम कर रहे निशिकांत कामत ने भी उन्हें अपनी आने वाली एक और थ्रिलर में लिया है। निशिकांत ने हाल ही में ‘दृश्यम’, राॅकी हैंडसम’ और ‘मदारी’ बनाई थी।

अभिषेक खुद भी लेफ्टी और अब इसी नाम की फिल्म में काम भी कर रहे हैं। ‘लेफ्टी’ के प्रभु देवा निर्देशित करेंगे। इस फिल्म को अभिषेक के दोस्त बंटी वालिया प्रोड्यूस कर रहे हैं। इन्होंने ही अभिषेक को लेकर ‘द्रोण’ बनाई थी जो घोर असफल रही थी। जल्द ही यह फिल्म हैदराबाद में शूट होने वाली है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button