बोनी कपूर और अर्जुन कपूर नहीं बल्कि ये शख्स पहुंचा था श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने

आखिरकार तीन दिन बाद बॉलीवुड एक्टेस श्रीदेवी का शव दुबई से मुंबई के लिए रवाना हो गया है। दुबई में स्थित भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दुबई में श्रीदेवी से संबंधित सभी जांच पूरी होने के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके परिवार को सौंप दिया गया है। जिसके बाद परिवार शव को लेकर मुंबई रवाना हो गया है। वहीं दूसरी ओर अनिल कपूर सहित कई अभिनेता श्रीदेवी का शव लेने मुंबई एयरपोर्ट पहुच गए हैं। जानकारी के मुताबिक कुछ ही देर में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचने वाला है।

उधर श्रीदेवी के परिवार की ओर से बताया गया कि कल मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में उनके पार्थिव शरीर को 9:30 से 12:30 तक अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद पार्ले सेवा समाज श्मशान में करीब 3:30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत मामले में उनके पति बोनी कपूर को क्लीनचिट दे दी गई थी और श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके परिवार को सौंप दिया गया था।

श्रीदेवी की मौत पर बोनी कपूर से पूछताछ क्यों कर रही है दुबई पुलिस, जानिए क्या है पूरा माज़रा?

दुबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताया गया है कि मामले की जांच ‘दुबई लोक अभियोजक’ यानि दुबई के सरकारी वकील के हवाले कर दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रीदेवी मौत के कुछ दिनों पहले से तनाव से गुजर रही थीं और इसी कारण वह अधिक नशा भी कर रही थीं। दुबई पुलिस अब इस तरह के मामलों में अपनाई जाने वाली नियमित कानूनी प्रक्रिया के तहत श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का दोबारा बयान भी ले सकती है।

यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने बताया कि पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट उन्हें सौंप दी है लेकिन अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों मिलना बाकी है। उन्होंने कहा कि प्रक्रिया में किसी तरह की कोई देरी नहीं की जा रही है। दुबई में ऐसे मामलों के पूरा होने में 2 से 3 दिन का वक्त लगता है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के कारण मीडिया की उत्सुकता को समझा जा सकता है, लेकिन ऐसे में अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा।’ सूरी ने कहा है कि उनकी टीम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रही है ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके।’

25 फरवरी को अचानक दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत की ख़बर ने सबको चौंका दिया. बॉलीवुड का एक सितारा अब हमारे बीच नहीं रहा. श्रीेदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमें में आ गया. हमेशा हंसने वाली हवा-हवाई सबको रूला कर चली गई. बॉलीवुड की चांदनी अब अंधेरा करके जा चुकी थी. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत ले जाने की अनुमति परिवार को मिल गई है. ‘खलीज टाइम्स’ ने ट्वीट कर बताया कि अभिनेत्री श्रीदेवी का परिवार मुर्दा घर के बाहर खड़ा है. खास बात यह है कि अपने पिता का साथ देने दुबई पहुंचे अर्जुन कपूर अपनी सौतेली मां का शव लेने अस्पताल नहीं पहुंचे.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने अर्जुन कपूर नहीं बल्कि उनके भांजे सौरभ मल्होत्रा वहां पहुंचे. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर लेप लगने की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है. मुर्दा घर से पार्थिव शरीर लेप लगाने की प्रक्रिया के लिए निकल चुका है.

हाल ही में खबर आई थी कि इस नाजुक वक्त में अपने पिता का साथ देने के लिए अर्जुन कपूर दुबई रवाना हो गए थे. अर्जुन की टीम ने इस बात की पुष्टि भी की थी. अब रात तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच जाएगा. दुबई न्यूज़ ‘खलीज टाइम्स’ ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

इससे पहले भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा था, ‘ध्यान रखा जाए कि हम दुबई की अथॉरिटीज के साथ काम कर रहे हैं और पूरी कोशिश में हैं कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत भिजवा दें. हम अपना काम कर रहे हैं, हम श्रीदेवी की फैमिली के साथ लगातार संपर्क में हैं.

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com