बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी की वो बातें जो उड़ा देंगे आपके होश

बॉलीवुड सनसनी बन चुकी हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल काफी सुर्खियों में हैं। सनी लियोनी के पास्ट के बारे में तो हम सब जानते ही हैं तो आईये आपको कुछ ऐसा बताते हैं उनसे रिलेटेड जो आप नहीं जानते होंगे।बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी की वो बातें जो उड़ा देंगे आपके होश

जर्मन बेकरी में करती थीं काम-

19 साल की उम्र की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी लियोनी बेकरी की शॉप में काम कर चुकी हैं। अपनी पॉकेट मनी और खर्चों के लिए उन्होंने अपनी टीन ऐज में एक जर्मन बेकरी में भी काम किया है।

बच्चों के लिए नर्स बनना चाहती थीं-

अपने कैरियर की पहली पसंद के रूप में वो नर्स बनना चाहती थीं। तो सनी के पेशेंट के लिए तो ये खुश होने की बात है।

फ़ेवरेट बॉलीवुड स्टार हैं आमिर-

लोगों के दिलों की धड़कन सनी लियोनी के पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेता हैं आमिर खान। सनी बताती हैं कि आमिर की फिल्म’दिल’ उन्होंने अपने बचपन में देखी थी।

भारत वापस आना सबसे बड़ा कदम-

सनी लियोनी बताती हैं कि भारत आने के बारे में सोचना ही उन्हें डरा देता था। वे कहती हैं कि जब उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्हें यू एस में रह रहे भारतीय समाज की ओर से काफ़ी बुरे ई मेल आते थे। ये बहुत डरावनी बात थी। लेकिन अब सब ठीक है और वे काम कर रही हैं।

इंसेक्ट्स से है फोबिया-

सनी के बारे में एक इंटरेस्टिंग बात है कि उन्हें हर तरह के कीड़े मकोड़ों से डर लगता हैं। है ना मजेदार जानकारी।

कलयुग हो सकती थी डेब्यू फिल्म-

आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी लियोनी की डेब्यू मूवी कलयुग हो सकती थी लेकिन उनके हाई प्राइस के कारण मोहित सूरी को ये आईडिया ड्रॉप करना पड़ा

फ़ेवरेट ड्रिंक है सौवीनन ब्लांक

इस बात को सनी के डाई हार्ट फैंस याद रखें कि कभी सनी लियोनी से मिलने का मौका मिले तो उन्हें क्या ड्रिंक ऑफर करनी है।

Back to top button