बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने लंदन जाने की ख़बरों का खंडन करते हुए कहा- ‘कहीं नहीं गया, इंडिया में ही हूं’

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को लेकर ख़बरें आ रही हैं कि एनसीबी जांच के बीच वो भारत छोड़कर लंदन चले गये हैं, मगर अर्जुन ने जागरण से बातचीत में इन ख़बरों का ग़लत बताया। उन्होंने कहा कि वो कहीं नहीं गये, भारत में ही हैं।

अर्जुन रामपाल की फ़िल्म ‘नेल पॉलिश’ पहली जनवरी को ज़ी5 पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का निर्देशन भार्गव कृष्ण ने किया है। फ़िल्म में अर्जुन एक तेज़तर्रार वकील के किरदार में दिखेंगे। इसी सिलसिले में शुक्रवार को उनके मीडिया इंटरव्यूज़ रखे गये थे, जो किसी वजह से कैंसिल कर दिये गये। इसके बाद कुछ वेबसाइट्स पर यह ख़बर आई कि अर्जुन एनसीबी जांच के बीच भारत छोड़कर लंदन चले गये हैं, जिससे फ़िल्म का प्रमोशन लटक गया है।

अर्जुन ने जागरण के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में इन ख़बरों का पुरज़ोर खंडन किया। अर्जुन ने कहा- ”मैं इंडिया में ही हूं। पता नहीं किसने लंदन भेज दिया है। इस बारे में क्या कह सकता हूं, लोग आजकल यही यही कर रहे हैं।” अर्जुन ने आगे कहा कि वो नया साल भारत में ही सेलिब्रेट करेंगे।

एनसीबी ने 16 दिसम्बर को अर्जुन को पूछताछ के लिए बुलाया था, मगर वो हाज़िर नहीं हुए। रिपोर्ट्स आयीं कि अपने लॉयर के माध्यम से उन्होंने 22 दिसम्बर तक का समय मांगा है। इससे पहले एनसीबी ने नवम्बर में अर्जुन के घर पर छापे के बाद पूछताछ की थी। उनकी पार्टनर गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस को भी इंटेरोगेशन के लिए तलब किया गया था।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया था, जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच शुरू की और कई सेलेब्रिटीज़ से पूछताछ की जा चुकी है। विभिन्न ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद जैसे-जैसे नाम सामने आये, एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया।

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत और सारा अली ख़ान से भी पूछताछ की गयी थी। फ़िल्म प्रोड्यूर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर 8 नवम्बर को एनसीबी ने छापा मारा था और उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ़्तार किया था। हालांकि, बाद मे उन्हें ज़मानत मिल गयी थी। एनसीबी ने सबसे पहले सुशांत केस की मुख्यारोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ़्तार किया था। हालांकि, अब दोनों की ज़मानत हो चुकी है।

Back to top button