बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की टीम के साथ मनाया न्यू ईयर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की टीम के साथ न्यू ईयर का स्वागत किया। कंगना रनोट ने अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किये हैं, जिनमें वो मुस्कुराती और अपने घर को सजाती हुए नजर आ रही हैं। कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन लिखा, हमारी ‘धाकड़’ टीम और हमारे चीफ हमारे निर्देशक रजनीश घई के साथ, भारत के शीर्ष विज्ञापन निर्माता हैं, यह उनकी पहली फिल्म है, लेकिन उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला, वह अद्भुत है।’

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना ने अपनी पार्टी से पहले एक वीडियो स्निपेट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, मेरी ‘धाकड़’ टीम के लिए एक छोटे सी पार्टी का आयोजन करके अच्छा लग रहा है, पूरी टीम छुट्टियों के मौसम में भी बिना थके काम कर रही है, बहुत अच्छा लगता है घर वापस आना।

वहीं, कंगना ने अपने फैंस को एंटरटेन के लिए फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर कुछ दिन पहले एक झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, आज ‘धाकड़’ के लिए प्रोस्थेटिक्स का नाप लिया गया, फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी, ये भारतीय सिनेमा पर पहली बार है जब कोई महिला किसी एक्शन, थ्रिलर फिल्म में लीड़ रोल निभा रही है, इस अवसर के लिए टीम का धन्यवाद।

दर्शन के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कंगना, ग्रीन साड़ी पहने मराठी लुक में आई नजर

बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म थलाइवी के रैपअप की घोषण की थी। फिल्म थलाइवी राजनेता जयललिता की बायोपिक है। थलाइवी की शूटिंग खत्म करने के बाद कंगना रनोट ने तेजस की शुरू की। इस फिल्म में वो वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाती दिखाई देंगी।

 

Back to top button