बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 32.66 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने

आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ सिनेमाघरों में दमदार कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड पर 32 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. समीक्षकों ने आयुष्मान के इस फिल्म की जमकर तारीफ की है, जिसका फायदा फिल्म को साफ मिलता नज़र आ रहा है.

Loading...

फिल्म ट्रेड के जानकार तरण आदर्श ने ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की कमाई की जानकारी शेयर की है. उनके मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को 12.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. बता दें कि इसने पहले दिन 9.55 करोड़ और दूसरे दिन 11.08 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था. इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में कुल 32.66 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर विकी कौशल की हॉरर फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ भी रिलीज़ हुई थी. हालांकि विकी कौशल की ‘भूत’ सिनेमाघरों में उतने दर्शक लाने में कामयाब नहीं हो पाई है, जितने कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ हुई है.

आयुष्मान की पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ चौथे नंबर पर काबिज़ हो गई है. आयुष्मान की पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में पहले नंबर पर ‘ड्रीम गर्ल’ है, जिसने 44.57 करोड़ रुपये की कमाई की है.

इसके अलावा 43.95 करोड़ रुपये के साथ ‘बाला’ दूसरे नंबर पर है. तीसरे पर ‘बधाई हो’ है, जिसने पहले वीकेंड (चार दिनों के) पर 45.70 करोड़ रुपये कारोबार किया था. अब चौथे पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ आ गई है. पांचवें पर ‘आर्टिकल 15’ है, जिसने 20.04 करोड़ का बिज़नेस किया था.

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना पहली बार एक गे के किरदार में नज़र आ रहे हैं. इसमें उनके साथ उनके पार्टनर को रोल जीतेंद्र कुमार ने निभाया है. फिल्म का निर्देशन हितेश केवलिया ने किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ने ही लिखी है. फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आ रहे हैं.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *