सब्जी बेचने वाले के बैंक खाते में आए 4 करोड़, फिर उसने उठाया ये बड़ा कदम सुनकर हर कोई हैरान…

छोटी सी पूंजी के जरिये घर चलाने वाले किसी आदमी के खाते में अगर 4 करोड़ रुपए आ जाएं तो उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहेगा। ऐसा ही कुछ इटावा के एक छोटे से गांव में रहने वाले व्यक्ति के साथ घटा है। सब्जी बेचकर अपनी जिंदगी बसर करने वाले इटावा जनपद के छोटे से गांव लवेदी के रहने वाले दीपक सिंह राजावत के खाते में लगभग 4 करोड़ की राशि आ गई। उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके बैंक अकाउंट में इतनी बड़ी राशि आ जाएगी।

Loading...

दीपक ने सोमवार को अपने लवेदी स्थित स्टेट बैंक शाखा के बैंक खाते से लेनदेन के बाद पासबुक एंट्री कराई थी। एंट्री में उसके खाते में 3 करोड़ 94 लाख की रकम देख उसके होश उड़ गए और उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इस बात की उसने अपने परिवार के लोगों के साथ ही परिचितों को भी जानकारी दी।

बैंक मैनेजर ने खाते पर लगाई रोक

गृहमंत्री अमित शाह ने अर्द्धसैनिक बलों से की ये अनोखी मांगा, कहा जल्द से जल्द…

खातेदार युवक दीपक सिंह ने अपने बैंक खाते में इतनी बड़ी रकम आइने की जानकारी मिलने के बाद बैंक मैनेजर से भी संपर्क किया । इसके बाद बैंक मैनेजर ने उसके खाते में होने वाले लेनदेन पर तत्काल रोक लगा दी। बैंक मैनेजर विजय कुमार ने दीपक के खाते में इतनी बड़ी राशि आने की वजह सर्वर की गड़बड़ी को बताया।

इस वजह से पासबुक में गलत एंट्री होने और बाद में इसमें सुधार किए जाने की बात कही। बता दें कि खातेदार दीपक के अकाउंट में 39 हजार रुपये हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *