अभी अभी: इस सबसे बड़ी बैंक ने जनता को दी राहत भरी खबर, देगा सबसे सस्ता…

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन की ब्याज दर में भारी कमी करके एसबीआई बैंक को भी पीछे छोड़ दिया है। इस घोषणा से निश्चित तौर पर लोन लेने जा रहे लोगों को राहत मिलेगी। नोटबंदी से परेशान लोगों को राहत देने की कोशिश लगातार की जा रही है।

अभी-अभी: बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल

बैंक ऑफ बड़ौदा दे रहा है सबसे सस्ता लोन, SBI को भी पीछे छोड़ा

बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन के लिए ब्याज दर 0.7 फीसदी घटाकर 8.35 फीसदी तय करने की घोषणा की है। यह ब्याज दर देश के सभी सरकारी बैंकों के बीच सबसे कम है। बैंक के ऐलान से पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का होम लोन सबसे सस्ता था जो 8.50 फीसदी ब्याज पर लोन दे रहा है।

अभी अभी: अखिलेश ने थामा कांग्रेस का दामन, राहुल से मिल लड़ेगे चुनाव

इलाहाबाद बैंक ने भी ब्याज घटाया:

इलाहाबाद बैंक ने भी कर्ज पर ब्याज दर में 0.85 फीसद की कमी की घोषणा की है। एक साल के लिए एमसीएलआर 0.85 फीसद कम करके 8.60 फीसद तय किया गया है। इससे बैंक के कार व होम लोन के अलावा दूसरे कर्ज सस्ते होंगे।

सुंदरम होम फाइनेंस की पहल:

सुंदरम बीएनपी परिबा होम फाइनेंस ने भी अपने होम लोन की ब्याज दर में कटौती की घोषणा की है। मंगलवार से प्रभावी नई ब्याज दर 8.70 फीसद होगी जबकि पहले ब्याज दर 9.20 फीसद थी। इससे होम लोन की मांग में तेजी आएगी।

इसके अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा ने पुराने ग्राहकों के लिए बेस रेट वाले लोन को मार्जिनल कॉस्ट लेंडिंग रेट में शिफ्ट करने के लिए ‘स्विचिंग फीस’ भी माफ कर दी है। जिससे ग्राहकों को 5,000 से 10,000 रुपये की बचत होगी।

बैंक की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में बताया कि एमसीएलआर में 0.55-0.75 प्रतिशत की कटौती के बाद बैंक ने होम लोन की ब्याज दरों को इस साल 7 जनवरी से 0.70 प्रतिशत कम किया है।

loading...
=>

You may also like

20सितम्बर दिन बुधवार का राशिफल: जानिए, आज किसकी किस्मत चमकाएंगे श्री हरी

◆आज का पंचांग◆ “20सितम्बर दिन बुधवार आपका दिन मंगल