बेहद सेक्सी नजर आईं तमन्ना, देखें विडियो

बी टाउन की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार तमन्ना भाटिया अपने सेक्सी अवतार के लिए इंडस्ट्री में खासी जानी जाती हैं. तमन्ना का बोल्ड अवतार अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहता हैं. वहीं अब एक बार फिर तमन्ना भाटिया अपने बोल्ड और हॉट अवतार से इंटरनेट पर कहर बरसाने में लगी हुई हैं और सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं. इसमें उनका सेस्की अंदाज फैंस को खूब भा रहा है.

आप देख सकते हैं कि इस वायरल वीडियो में तमन्ना भाटिया ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही आपको बता दें कि तमन्ना का यह वीडियो पुराना जरूर है, लेकिन एक बार फिर से यह ट्रेंड करने लगा है. इसे फैंस फिर से जमकर पसंद किए जा रहे हैं.

इंस्टा पर तमन्ना का यह बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में तमन्ना भाटिया ब्लैक कलर बैकलेस आउटफिट में देखीं जा सकती हैं और उनका ये बैकलेस अवतार उनके फैंस को काफी रास भी आ रहा है. साथ ही बता दें तमन्ना का यह सेक्सी वीडियो हर की पसंद करने के साथ ही उस पर खूब कमेंट भी कर रहा है. वहीं इंटरनेट पर तमन्ना भाटिया की सेक्सी फोटो भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल फोटो में तमन्ना भाटिया ग्रीन कलर के सेक्सी आउटफिट में आपको देखने को मिलेंगी.

Back to top button