बेबाक तापसी

मुंबई: तापसी पन्नू अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक खास तरह की फिल्मों में तापसी का दबदबा बन चुका है। नई फिल्म ‘बदला’ में भी तापसी के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के अपोजिट जिस तरह की एक्टिंग तापसी ने की है, वह काबिलेतारीफ है। दरअसल, तापसी की दुनिया फिल्म ‘जुड़वा-2’ के बाद तेजी से बदली है। तापसी की बातचीत में हमेशा एक संजीदापन झलकता है। इसलिए फिल्म से इतर जिंदगी से जुड़े कई दूसरे सवालों का जवाब भी वह पूरी बेबाकी से देती हैं।
प्रेम संबंधों को लेकर वह कहती हैं, ‘सच कहूं, तो मैं उन हीरोइन में से नहीं हूं, जो अपने अफेयर की बातों को गुप्त रखना चाहती हैं। उन्हें शायद ऐसा लग सकता हो कि इससे उनका कॅरियर प्रभावित हो सकता है। लेकिन मेरे अंदर ऐसा कोई डर नहीं है। मुझे भी प्यार हुआ था और प्यार में धोखा भी खाया, लेकिन कभी भी आंखों से एक बूंद आंसू नहीं निकला। इसके उलट मेरे मन में एक जिद आ गई थी। उस लड़के को छोड़ देने से मेरा इगो बहुत हर्ट हुआ था। उसके बाद मैंने तय किया कि आगे से अफेयर की बजाय सिर्फ अपने कॅरियर पर ध्यान दूंगी।’ खैर, अपने काम को लेकर किसी तरह के अवॉर्ड में उनका जरा भी यकीन नहीं है और न ही अवॉर्ड को वह कोई बड़ा क्रेज मानती हैं।
तापसी के मुताबिक, ‘बेबी के बाद सभी ने मेरे काम की बहुत तारीफ की थी। लेकिन उस साल किसी अवॉर्ड की बात जानें देें, मुझे नॉमिनेशन तक नहीं मिला। एक्शन कैटेगिरी में भी मैं नहीं थी। जबकि ऐसी नायिकाओं को अवॉर्ड मिला, जिन्होंने अभिनय के नाम पर सिर्फ फिगर दिखाया। उसके बाद से अवॉर्ड से मेरा विश्वास उठ गया है। मैं अवॉर्ड नहीं चाहती हूं, सिर्फ लोगों का प्यार चाहती हूं।’ अब अवॉर्ड की परवाह किए बिना तापसी एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में कर रही हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button