बेड खुला तो उड़ गए पुलिस के होश..पढ़े पूरा मामला

marital-rape

हरियाणा में एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है. पलवल में 8 साल की छात्रा की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. मृतक मासूम 20 दिसंबर को घर के बाहर से गायब हो गई थी. जिसके बाद परिवार वालों ने छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई थी. पुलिस ने रेप और हत्या के मामले में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
मामला पलवल के गुंडवास इलाके का है. मृतक मासूम का नाम साइबा था. साइबा की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतका के पिता तस्लीम ने बताया कि साइबा 20 दिसंबर को घर के बाहर से लापता हो गई थी. 21 दिसंबर को हसनपुर थाने में साइबा की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया. तस्लीम के पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के लोग एक-एक कर घर छोड़कर जाने लगे, जिससे तस्लीम को उनपर शक हुआ.

गांव के सरपंच के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाले हारुन के घर की तलाशी ली गई. कमरे में रखे एक बेड को खोला गया. बेड खुलते ही सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई. बेड बॉक्स में साइबा की लाश पड़ी हुई थी. कमरे में शराब की बोतलें और खाने-पीने का दूसरा सामान भी मिला हैं. मृतका के पिता ने कहा कि उनकी बेटी की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई है. घटना के बाद से आरोपी पड़ोसी परिवार फरार है. पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button