Home > राज्य > मध्यप्रदेश > बेटी ने ममेरे भाई से कर ली लवमैरिज तो रो पड़ी मां, दी विधवा होने की बददुआ

बेटी ने ममेरे भाई से कर ली लवमैरिज तो रो पड़ी मां, दी विधवा होने की बददुआ

भोपाल/होशंगाबाद।बेटी के अपने ममेरे भाई से लवमैरिज करने से दु:खी एक मां थाने में ही फूट-फूट रो पड़ी। यही नहीं उसने जिस बेटी को लाड़-प्यार से पाला, उसे बददुआ तक दे डाली कि,’जा तू एक साल में विधवा हो जाएगी!’ लड़की ग्रेजुएट, जबकि लड़का 10वीं पास..
बेटी ने ममेरे भाई से कर ली लवमैरिज तो रो पड़ी मां, दी विधवा होने की बददुआ
यह है पूरा मामला…
-होशंगाबाद के नरसिंह गली में रहने वाली एक लड़की और उसके ममेरे भाई के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। दोनों ने 4 माह पहले भोपाल के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। परिजन इससे अंजान थे।

ये भी पढ़े: एम्स में होगी 305 डॉक्टरों की भर्ती, 10 से ज्यादा विभागों में डॉक्टर नहीं

-सोमवार को दोनों होशंगाबाद कोतवाली पहुंचे और शादी की जानकारी दी। पुलिस को बयान देते हुए योगेश पिता बीएल शाक्य (23) निवासी सरस्वती नगर भोपाल ने बताया वह मेघा (20) से 5 साल पहले शादी में मिला था। दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई।

 
-योगेश ने बताया कि दोनों ने 6 फरवरी को भोपाल नेहरू नगर स्थित आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली। सोमवार को दोनों परिवारों को जब इसका पता चला। लड़की की मां तो थाने में ही फूट-फूटकर रो पड़ी। उसने रोते हुए बेटी को बददुआ दे डाली कि, आज से उसकी तीनों बहनें व मां-बाप मर गए। मां ने कहा,’जिस तरह तूने मुझे दु:खी किया है, देखना एक साल के अंदर तू भी विधवा हो जाएगी।’ दोनों के बयान लेने के बाद करीब एक घंटे बाद पुलिस ने कपल को जाने दिया।
 
-बाद में कपल भोपाल आए गए। बताया जाता है कि लड़का हबीबगंज के पास एक सांची पॉर्लर में काम करता है। वो 10वीं पास है। वहीं लड़की ने ग्रेजुएशन कर रही है।
परीक्षा खत्म होने का कर रहे थे इंतजार
मेघा नर्मदा कॉलेज में थर्ड सेमेस्टर की छात्रा है। योगेश से शादी के बाद वह होशंगाबाद आ गई और परीक्षा दी। परीक्षा खत्म होने के बाद योगेश उसे अपने साथ ले जाने रविवार रात 10 बजे होशंगाबाद आया। रात स्टेशन पर काटी। फिर सोमवार को परिजनों को बताया।
Loading...

Check Also

निकाय चुनाव : विधानसभा चुनाव में दिया वोट, लेकिन इस बार वोटर लिस्ट से पूरे परिवार का नाम गायब

निकाय चुनाव : विधानसभा चुनाव में दिया वोट, लेकिन इस बार वोटर लिस्ट से पूरे परिवार का नाम गायब

उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव के लिए राज्यभर में हो रहे मतदान में आज जिला प्रशासन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com