बेटी ने अपने बाप के सामने कहा, मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं, देखें वीडियो

- in 18+, वायरल

अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा उर्फ रामू ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है कि आप खुद शर्मा जाये.बेटी ने अपने बाप के सामने कहा, मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं, देखें वीडियो

अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा उर्फ रामू ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है कि आप खुद शर्मा जाये. सरकार-3 के फ्लॉप होने के बाद अब रामू एक वेब सीरीज लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप बस ऐसा महसूस होगा की अब सब खत्म सा हो गया है, इसके बाद तो अब कुछ बचा ही नहीं देखने के लिए.

रामू ने यूट्यूब पर ‘मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है’ को पेश किया है. इसमें एक लड़की अपने मां-बाप से इस बात के लिए लड़ाई करती है कि उसे सनी लियोन जैसा बनना है.

इस 12 मिनट की वेब सीरिज में उन्होंने वो सब कुछ परोसने की कोशिश की है जो वो फिल्मो में नहीं परोस पाते हैं. यहां पर तो कोई सेंसर बोर्ड और न ही उसकी कैंची काम करती है. इसलिए रामू ने यूट्यूब का सहारा लिया और सब उगल दिया जो अभी तक वो फिल्मों में नहीं दे पाए थे.

इस फिल्म में एक लड़की अपने माता पिता से कहती नजर आ रही है कि वह सनी लियोनी की तरह बनना चाहती है. वह आजादी चाहती है, समाज की दकियानूसी सोच से. इसके साथ ही अगर आपको और संवाद जानने हैं, तो आपको पूरा वीडियो देखना होगा. फिल्म में नैना गांगुली मुख्य किरदार में हैं. इस किरदार में ढल कर उन्होंने साथ ही ये संदेश ​देने की कोशिश की है कि समाज कई बार अपनी हम पर मर्जी थोपने की कोशिश करता है, जो कि गलत है.

You may also like

CSK के इस फैन ने किया ऐसा काम धोनी को लगा बड़ा ‘धक्का’

नई दिल्ली. महेन्द्र सिंह धोनी को बड़ा झटका लगा