Home > अपराध > बेटी की शादी में पिता की हुई ऐसी फिल्मी एंट्री, बाराती रह गए सन्न

बेटी की शादी में पिता की हुई ऐसी फिल्मी एंट्री, बाराती रह गए सन्न

बंगलूरू में बेटी की शादी में पिता की फिल्मी अंदाज में एंट्री हुई, कि बाराती भी देखकर सन्न रह गए। यहां सजा काटने वाला पिता हथकड़ी बांधे हुए अपनी बेटी की शादी में शरीक हुआ।बेटी की शादी में पिता की हुई ऐसी फिल्मी एंट्री
चौंका देने वाली बात है कि उसके दो बेटे भी कुछ इसी हाल में शादी में शामिल हुए।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नाटक हाईकोर्ट ने मर्डर के आरोप में घिरे शख्स और उसके बेटों को शादी में शामिल होने की इजाजत दे दी।

यह भी पढ़े: जानिए क्या है इस वीडियो में जो अब तक बिना डायलॉग के 142,581,004 लोग देख चुके हैं

शादी में शामिल होने के दौरान वे पुलिस की पहरे से घिरे हुए थे और उन्हें आदेश दिए गए कि वे शाम 6 बजे तक जेल में वापस आ जाए।बताया जा रहा है कि 49 साल के मनोहर मलेड और उसके बेटों पर मर्डर ट्रायल चल रहा है। इन पर मर्डर के साथ-साथ धमकी देने का भी आरोप है। शादी में शामिल होने की अर्जी सेशन कोर्ट में डाली गई थी, लेकिन वहां से राहत नहीं मिली। इसके बाद तीनों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया।तीनों ने जमानत की याचिका भी दर्ज की, लेकिन हाईकोर्ट ने उसे खारिज कर दिया। हाईकोर्ट ने कथित तौर पर कहा कि सेशन कोर्ट ने ठोस वजहों से बेल नहीं देने की याचिका खारिज की है। हालांकि तीनों को शादी में शामिल होने की इजाजत दे दी गई। 

Loading...

Check Also

वीडियो: देखे कैसे महिलाओं के इस पार्ट को छूकर आशीर्वाद देता है ये ढोंगी बाबा, वीडियो हुआ वायरल

देश में ढोंगी बाबाओं की असलियत समय- समय पर बाहर आती रहती है. कई बाबा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com