बुधवार रात किशोरी की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर अलग-अलग फेंके सिर व धड़

खागा कोतवाली क्षेत्र के बदलुवापुर मोड़ पर बुधवार रात किशोरी की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्यारे किशोरी के शव व धड़ को अलग-अलग दिशा में फेंककर फरार हो गए। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हत्या से पहले मृतका के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। सूचना पर एसपी कैलाश सिंह व एएसपी पूर्वी पूजा यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

बुदवन-प्रेमनगर मार्ग पर बदलुवापुर मजरे बरकतपुर मोड़ पर ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह एक लड़की की सिर कटी लाश पड़ी देखी। कुछ दूर ही उसका सिर भी पड़ा था। काली जींस व काली टी शर्ट पहले मृतका की उम्र 16-18 वर्ष के बीच है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त के लिए आसपास के ग्रामीणों को बुलाया मगर कोई भी उसे नहीं पहचान सका। पुलिस का कहना है कि किशोरी आसपास के गांवों की रहने वाली नहीं है। उसे यहां पर बहाने से लाकर हत्या की गई है।

हत्यारोंं ने जिस स्थान पर शव फेंका था, उसी के नजदीक ही सड़क पर खून के निशान हैं। सड़क किनारे हत्या करने के बाद शव फेंककर सभी फरार हो गए। बरकतपुर मार्ग पर पुलिस को खून से सना गड़ासा मिला। इसी गड़ासे से किशोरी के गर्दन पर प्रहार करके उसे मौत के घाट उतारा गया। किशोरी की नृसंश हत्या से इलाके में सनसनी है। लोगों का कहना है कि बुदवन-प्रेमनगर मार्ग पर दिन-रात वाहनों की आवाजाही रहती है। इसके बावजूद ऐसी घटना को अंजाम देने के बाद आराम से अपराधी निकल गए।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। नजदीकी थानों में मृतका का फोटो भेजा गया है। फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से मिट्टी व खून के नमूने तथा गड़ासे में मौजूद अंगुलियों के निशान लिये हैं। एसपी ने कोतवाली प्रभारी को अतिशीघ्र घटना का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए हैं।   

Back to top button