बुंदेलखंड में अन्ना जानवर फसल ही नहीं इंसानों को भी खा रहे

जुबली न्यूज़ डेस्क
बुंदेलखंड में अन्ना जानवरों की समस्या और विकराल होती जा रही है। सरकार द्वारा करोड़ों रूपये खर्च करने के बाद भी अन्ना जानवरों की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। यहां तक की अन्ना पशु अब फसलों के साथ लोगों की जान भी लेने लगे हैं। ताजा मामला जनपद महोबा के खरेला का है। जहां एक बाइक सवार युवक की अन्ना पशु से टकराने से हुई दुर्घटना में मौत हो गई।
बता दें कि विशाल सोनी पुत्र रामकिशोर सोनी निवासी डेंगूराय थाना खरेला ग्राम खरेला आज दोपहर 2:00 बजे खरेला से किसी आवश्यक काम हेतु चरखारी जा रहा था रास्ते में बाबू रामेश्वर स्कूल के पास जानवरों के झुंड ने उस पर टक्कर मारकर घायल कर दिया। युवक की मौके पर ही जान चली गई।
यह भी पढ़ें : ब्राह्मणों को लेकर अपने-अपने दांव
युवक मंगली बाजार खरेला में सप्लायर की दुकान कर रखी थी युवक के पिता एक कृषक हैं और ज्वेलरी की दुकान भी किया है। युवक युवक के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक की तीन बड़ी बहने थी जिनकी शादी हो चुकी है मृतक की शादी नहीं हुई थी। अक्सर रोड में अन्ना जानवरों का झुंड खड़ा रहता है और इस तरह की घटनाये आये दिन होती रहती है। सरकार की कान्हा गौशाला सिर्फ नाम मात्र रह गयी हैं। किसान भी रात रात भर जाग कर खेतो की रखवाली कर रहा है।
यह भी पढ़ें : अब ये लोग भी आयकर के दायरे में आएंगे

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button