बीते 24 घंटे में ठाणे में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,275 नए मामले आए सामने

 महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बहुत तेजी से बढ़ रहा है। बीते 24 घंटे में ठाणे में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,275 नए मामले सामने आए हैं। इन मामलों के सामने आने के बाद जिले में अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की कुल संख्या बढ़कर 4,11,368 हो चुकी है। यह चौकाने वाला आंकड़ा है। आज ही एक अधिकारी ने बातचीत में बताया है कि ये नए मामले शनिवार को सामने आए।

जी दरअसल अधिकारी का कहना है कि जिले में 36 और मरीजों की मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 6,900 हो गई। इसी के साथ अधिकारी ने यह भी बताया है कि, ‘ठाणे में कोविड-19 के कारण मृत्युदर 1.68 प्रतिशत है।’ वहीँ दूसरी तरफ जिला प्रशासन ने उपचाराधीन मरीजों और स्वस्थ हो चुके लोगों की संख्या नहीं बताई है। इस मामले से जुड़े एक अन्य अधिकारी का कहना है कि पड़ोसी पालघर जिले में कोविड-19 के 65,847 मामले सामने आ चुके हैं और 1,301 लोगों की मौत हो चुकी है।

वैसे दिन पर दिन बढ़ते जा रहे कोरोना संकट के बीच सराकर भी सख्त हो चली है। दिन पर दिन नए-नए फैसले लिए जा रहे हैं और नयी गाइडलाइन भी जारी हो रहीं हैं। केवल आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े स्टार्स भी तेजी से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं लेकिन सभी जल्द ही रिकवर भी हो रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ आम जनता में कोरोना संक्रमण का खौफ बढ़ता चला जा रहा है और आधे लोग तो डर के चलते दुनिया को अलविदा कह रहे हैं।

Back to top button