Home > बड़ी खबर > बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं सुपरस्टार रजनीकांत!

बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं सुपरस्टार रजनीकांत!

सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने और बीजेपी को ज्वाइन करने पर लगातार अटकलें बनी हुई हैं। ये लगातार उम्मीद की जा रही है कि रजनीकांत एक बड़े नेता के रूप में तमिलनाडु के लिए उभर सकते हैं। अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाउ का दावा है कि उन्हें बीजेपी के आंतरिक सूत्रों से ये खबर मिली है कि रजनीकांत जल्द ही उनकी पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं। 

बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं सुपरस्टार रजनीकांत

भाजपा लंबे समय से उन्हें पार्टी में शामिल करने पर जोर दे रही है। इससे पार्टी को दक्षिण के बड़े राज्य तमिलनाडु में पैर जमाने में बड़ी मदद मिलेगी। पिछले कुछ समय से बीजेपी के कई बड़े नेता उनसे लगातार मिल रहे हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई ओपचारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी ने उन्हें आखिरी फैसला लेने की बात कही है।

वरिष्ठ पत्रकार आर राजगोपालन ने भी रजनीकांत के इस कदम को सही समय पर लिया गया फैसला बताया है। हालांकि, राजनीति में आने पर एक रजनीकांत ने फिर साफ किया है कि उन्होंने अपना पक्ष एक दिन पहले ही साफ कर दिया था।

इससे पहले चेन्नई में उन्होंने अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा 21 साल पहले राजनीतिक गठबंधन का समर्थन करते हुए मैंने गलती की थी। ये एक राजनीतिक दुर्घटना थी। उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं राजनीति में शामिल होता हूं तो गलत लोगों को खुद से जुड़ने का मौका नहीं दूंगा। मैं उन्हें खुद से दूर रखूंगा। 

यह भी पढ़े:  भारत में सभी ATM हो रहे है बंद, पढ़े क्या है पूरी खबर…

रजनीकांत आखिरी बार अपने फैंस से शिवाजी की रिलीज के वक्त आठ साल पहले मिले थे। उनके एक फैन क्लब के अनुसार, ‘हर सप्ताह रजनीकांत अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते थे। वो किसी मेले की तरह होता था।’ बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत और फिर एआईएडीएमके में उठे विवाद के बाद तमिलनाडु की राजनीति में लगातार उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में रजनीकांत से बड़ा चेहरा यहां कोई नहीं हो सकता। 

Loading...

Check Also

कांग्रेस ने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए उपेंद्र कुशवाहा को दी बड़ी सलाह

कांग्रेस ने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए उपेंद्र कुशवाहा को दी बड़ी सलाह

लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) और भाजपा के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com