दक्षिण भारत में बीजेपी को मजबूत करने के मकसद में जुटे अध्यक्ष अमित शाह का बेंगलुरु में हुआ जोरदार स्वागत

दक्षिण भारत में बीजेपी को मजबूत करने के मकसद से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार से तीन दिनों की कर्नाटक यात्रा शुरू की. अमित शाह के बेंगलुरु पहुंचने पर उनरा जोरदार स्वागत किया गया.बीजेपी को मजबूत करने के मकसद में जुटे अध्यक्ष अमित

कर्नाटक में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए शाह की यह यात्रा महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इस यात्रा के दौरान बीजेपी अध्यक्ष का राज्य में विधायकों से मिलने का कार्यक्रम तय है. वह राज्य के कोर समूह और राजनीतिक मामलों की समिति के साथ बैठकों की अध्यक्षता करेंगे.

बीजेपी ने एक बयान में कहा कि शाह राज्य के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे. स्थानीय नेताओं के साथ बैठकों में हिस्सा लेने के अलावा शाह बेंगलुरु में कॉलेज छात्रों और बुद्धिजीवियों को संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़े: गोरखपुर अस्पताल का यह वीडियो वायरल होते ही खुल गई योगी सरकार की पोल, मच गया हडकंप!

राज्य पार्टी अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा और पूर्व उपमुख्यमंत्री के एस इश्वरप्पा के बीच खींचतान को देखते हुए भी शाह की यह यात्रा काफी महत्वपूर्ण है. इससे पहले केंद्रीय नेतृत्व ने राज्य के कुछ नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग करके इस मुद्दे पर नियंत्रण हासिल करने की मांग की थी. शाह पहले यह घोषणा कर चुके हैं कि येदियुरप्पा विधानसभा चुनाव में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे.

Facebook Comments

You may also like

राजस्थान: सिलेंडर विस्फोट में 19 की मौत

राजस्थान के अजमेर जिले में सिलेंडर विस्फोट में