बीजेपी अध्यक्ष का दावा, कहा-खत्म हो गया है कोरोना

जुबिली न्यूज डेस्क
राजनीति क्या न कराए। एक ओर पूरी दुनिया कोरोना महामारी से कराह रही है तो वहीं पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को अपनी रैली की पड़ी है। देश में हर दिन कोरोना के रिकार्ड माले आ रहे हैं और पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष कह रहे हैं कि कोरोना खत्म हो गया है।
पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को न तो कोरोना संक्रमण का बिल्कुल डर नहीं है। उन्हें बस अपनी रैली की चिंता है। उन्हें अपने कार्यकर्ताओं की भी चिंता नहीं है। तभी तो वहां बीजेपी की एक रैली में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं।

Loading...

रैली में भारी भीड़ जुटी थी और मंच पर सूबे के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष भी मौजूद थे। कोरोना संबंधी नियमों को तार-तार होते देखने के बाद भी उन्हें संक्रमण के फैलाव की जरा भी चिंता न हुई। यहां तक कि उन्होंने जनसभा के बीच यह तक कह दिया कि कोरोना खत्म हो गया है।
नौ सितंबर को धनियाखली में आयोजित इस रैली में दिलीप घोष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना चला गया गया है। दीदीमोनी (ममता बनर्जी) नाटक कर रही हैं और लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि बीजेपी सूबे में बैठकें और रैलियां न कर सके। हमें कोई भी रोक नहीं सकता है।

From Dhaniakhali (Hooghly zela), while addressing a public meeting this afternoon. pic.twitter.com/Oa7AlnmsVn
— Dilip Ghosh (@DilipGhoshBJP) September 9, 2020

देश में हर दिन कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और पश्चिम बंगाल बीजेपी को रैली की पड़ी है। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 96,551 मामले सामने आए, जबकि 1,209 मौतें हुईं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शुक्रवार सुबह के ताजा आकंड़ों के अनुसार, कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 45,62,415 हो गई है। इसमें 9,43,480 सक्रिय मामले हैं। 35,42,664 ठीक/डिस्चार्ज/माइग्रेट हो चुके हैं, जबकि 76,271 मौतें शामिल हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...