बल्लेबाजी छोड़ टॉयलेट भागे रेनशॉ, बीच मैच में पेट हुआ खराब

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ तब चर्चा का विषय बन गए जबकि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के शुरुआती दिन उन्हें डेविड वार्नर के आउट होने के तुरंत बाद शौच के लिए जाना पड़ा और निश्चित तौर पर कप्तान स्टीव स्मिथ इससे खुश नहीं थें वार्नर जैसे ही आउट हुए, रेनशॉ को कप्तान स्मिथ के साथ बात करते हुए देखा गया जो उसी समय क्रीज पर उतरे थे.बल्लेबाजी छोड़ टॉयलेट भागे रेनशॉ, बीच मैच में पेट हुआ खराब

इसके बाद उन्होंने मैदानी अंपायर रिचर्ड केटलबोरोग से बात की और फिर पवेलियन लौट गए. कोई भी इस 20 वर्षीय खिलाड़ी पर हंस सकता है लेकिन जब उनसे इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे सहजता से लिया. असल में उनसे उनकी 68 रन की जुझारू पारी के बजाय शौच के लिए जाने की घटना को लेकर अधिक सवाल किए गए.

सड़क पर पेशाब करने से रोका, तो कंडक्टर ने फिल्मकार की बुरी तरह से कर दी पिटाई

रेनशॉ ने कहा, यह सब अचानक हुआ. डेवी (वार्नर) के आउट होने से पांच या दस मिनट पहले मैंने रिचर्ड (अंपायर केटेलबोरोग) से पूछा कि लंच में अभी कितना समय है और उन्होंने मुझे बताया कि आधा घंटा और इसके बाद मैं काफी परेशानी में था. यह वास्तव में अच्छी स्थिति नहीं थी.

क्या आप जानते है चुइंग गम चबाना खतरनाक, बिगाड़ता है हाजमा

रेनशॉ से पूछा गया कि जब उन्होंने कप्तान स्मिथ को अपनी स्थिति के बारे में बताया तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी, उन्होंने कहा, वह इससे खुश नहीं थे लेकिन वह समझते हैं कि जब आपको शौच के लिए जाना होता हो तो आपको जाना ही पड़ेगा. यह आदर्श स्थिति नहीं थी लेकिन यही जिंदगी है. निश्चित तौर पर हमने उसी समय विकेट गंवाया था और दो नए बल्लेबाज क्रीज पर आ गए थे. यह मुश्किल परिस्थिति थी और वह समझते थे. हमने बाद में बात की और अब सब कुछ सही है.

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button