बिहार में इस जगह मिला टाइम बम, मचा हड़कंप

एनएच 28 पर जिले के मठबनवारी स्थित मदर डेयरी के समीप गुरुवार को एक झोपड़ी से टाइम बम बरामद किया गया। इसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे इलाके को खाली कराया गया है।

Loading...

बताया जा रहा है कि बम को कई माह से खाली पड़ी इस झोपड़ी में छिपाकर रखा गया था। वह झोपड़ी राजेंद्र सिंह की है। राजेंद्र सिंह ने झोपड़ी को कुछ दिनों पहले चाय-नाश्ता का होटल चलाने के लिए किराए पर दिया था। गुरुवार को जब वे झोपड़ी की सफाई करा रहे थे कि तभी कागज में लपेटकर रखा ये टाइम बम मिला। 

Triple Murder in Bihar बिहार के नालंदा में ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी…

बताया जाता है कि जिस झोपड़ी में टाइम बम मिला है वहां कुछ दिन पहले तक चाय नाश्ता की दुकान चलती थी। यह झोपड़ी मदर डेयरी गेट से  महज 100 गज की दूरी पर अवस्थित है। फिलहाल झोपड़ी बंद थी। पुलिस ने वहां पहुंच कर एहतियातन कार्रवाई शुरू कर दी है। झोपड़ी के आसपास से लोगों को हटा दिया गया है और किसी को उधर जाने नहीं दिया जा रहा है।

वरीय अधिकारियों के आने का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस इस मामले का पता लगाने में जुटी है कि आखिर वहां यह बम किसने और क्यों रखा है। 

पुलिस टीम जांच कर रही है कि बम लगाने का कारण क्या है? सदर एसडीओ प्रियरंजन और एएसपी विनय कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटे हैं। बम निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *