Home > राज्य > बिहार > बिहार: बेखौफ अपराधियों ने अॉटो संचालक को गोलियों से भून डाला, मचा हडकंप

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने अॉटो संचालक को गोलियों से भून डाला, मचा हडकंप

 बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की रात में नगर थाना क्षेत्र के वीआइपी इलाके एसडीओ रोड में गांधी चौक टेंपो स्टैंड के ठेकेदार और पूर्व वार्ड पार्षद प्रत्याशी संजीव कुमार सिन्हा की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के विरोध में आज सुबह से स्थानीय लोग आक्रोशित हैं। लोगों ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी आवास के बाहर धरना दिया है।बिहार: बेखौफ अपराधियों ने अॉटो संचालक को गोलियों से भून डाला, मचा हडकंप

वहीं आज हाजीपुर के सभी अॉटोरिक्शा चालक अपने स्टैंड संचालक की हत्या के विरोध में हड़ताल पर चले गए हैं जिससे यातायात की व्यवस्था चरमरा गई है। लोगों को काफी परेशानी हो रही है। शहर के विभिन्न अॉटोरिक्शा स्टैंडों से खुलने वाली लगभग दो हजार अॉटोरिक्शा आज नहीं चलेंगे। इससे स्टैंड व सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

ठेकेदार 35 वर्षीय संजीव कुमार सिन्हा उर्फ संजीव लाला एसडीओ रोड निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक अशोक कुमार सिन्हा का पुत्र और शहर के नामी मोख्तार प्रेम बाबू का पोता बताया जाता है। घटना सोमवार रात्रि करीब नौ बजे के आसपास की है।

संजीव सिन्हा नगर थाना क्षेत्र के गांधी चौक टेम्पो स्टैंड से बाइक से एसडीओ रोड अपने आवास जा रहा था। वह अपने आवास से 50 कदम दूर सिंह सदन के पास पहुंचा ही था कि घात लगाए अपराधियों ने उसे दो गोलियां मार दीं।

गोलियों की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकले तो संजीव को खून से लथपथ छटपटाते देखा। सूचना मिलते ही परिजन भी भागे-भागे पहुंचे और कार से लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। वहां से रेफर किए जाने के बाद परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई।

Loading...

Check Also

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : ब्रजेश ठाकुर की पत्नी की 40 डेसिमल जमीन जब्त करने का आदेश

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : ब्रजेश ठाकुर की पत्नी की 40 डेसिमल जमीन जब्त करने का आदेश

एक स्थानीय अदालत ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में दुष्कर्म के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com