बिहार: तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी, मां राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची एंबुलेस

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि डाक्टर्स की टीम उनके आवास पर पहुंची। साथ ही उनके आवास पर एंबुलेंस भी बुलायी गयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अनुसार शनिवार सुबह से वे अपनी मां व पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर दो बार गए थे जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत खराब होने की बात सामने आने लगी, तेजप्रताप के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ लगी है। बताया जा रहा है करीब 50 की संख्या में उनके समर्थक मौजूद हैं।

बता दें कि तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने अपना पांच घंटे पहले ट्वीट भी किया था। इसमें उन्होंने एक कार्यकर्ता के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, हर जंग को जीतना हमारी आदत है क्यूंकि आप जैसे “कार्यकर्त्ता” ही हमारी ताकत हैं।

बता दें कि वे समस्तीपुर से आरजेडी के विधानसभा उम्मीदवार होंगे और इसके लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर सहमति हो गई है और इसको लेकर आज (शनिवार) शाम में ही पांच बजे होटल मौर्य में प्रेस वार्ता आयोजित की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार इस पीसी में महागठबंधन के सभी दलों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। कांग्रेस की ओर से पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह तो आरजेडी (RJD) की ओर से जगदानंद सिंह या तेजस्वी यादव में से कोई एक रहेंगे।

इसी तरह वामदलों और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की ओर से भी कई नेता शामिल रहेंगे। सीट शेयरिंग के ऐलान के लिए ये पीसी शाम चार बजे के बाद होने की संभावना जताई गई है। बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस के बीच खींचतान के बाद शुक्रवार को इस पर सहमति बन गई और एक फॉर्मूला भी तैयार कर लिया गया है।

Back to top button