बिहार के लखीसराय जिले में ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत, 2 लोग बुरी तरह से हुए जख्मी

बिहार के लखीसराय जिले में ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की जान चली गई है, जबकि 2 लोग बुरी तरह से जख्मी हो चुके है। दोनों जख्मियों को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घटना सूर्यगढ़ा थाना इलाके के चंदनपुरा के पास की है। घटना के उपरांत आक्रोशित लोगों ने ट्रक को घटनास्थल पर ही फूंक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना शनिवार की देर रात तकरीबन 12 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार लखीसराय कवैया थाना क्षेत्र से सूर्यगढ़ा के सैदपुरा बारात गई थी। बारात के गांव पहुंचने के उपरांत वहां से 3 युवक बाइक पर सवार होकर रात में NH 80 पर घूमने लगे। इसी बीच लखीसराय की से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। घटना में एक युवक बाइक सहित ट्रक के अगले चक्के में फंस चुका है और वह ट्रक के साथ ही बहुत दूर तक घसीटता हुआ चला गया। घटना के उपरांत ट्रक चालक अलीनगर हाई स्कूल के नजदीक ट्रक को रोककर फरार हो गया। घटना की जानकारी के उपरांत कई बाराती मौके पर पहुंचे और ट्रक को आग के हवाले कर दिया।  कहा जा रहा है कि ट्रक पर कोयला लदा था, जिस वजह से आग की तेज लपटों ने ट्रक को पूरी तरह से जलाकर ख़ाक कर दिया। 

घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दमकल को बुलाकर आग को बुझाने के लिए जुट गए। वहीं मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर हॉस्पिटल भेज दिया है। मृतक की पहचान बड़ी कवैया निवासी सुलो यादव के 26 वर्षीय बेटे सुजीत कुमार के रूप में हुई है। वहीं जिन दो लोगों को पटना रेफर  कर दिया गया है, उनकी पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। इस संबंध में सूर्यगढ़ा पुलिस ने आगे की कार्यवाही जांच के बाद करने की बोली कही है।

Back to top button