बिहार के डिप्टी सीएम मोदी की बहन ने काटा हंगामा, 2 बोरी चावल…

जुबिली न्यूज डेस्क
बिहार में चुनावी माहौल के बीच एक अलग ही मामला सामने आया है। मामला बिहार के उप मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता सुशील मोदी की बहन से जुड़ा है।
डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी ने पटना में दो बोरी चावल के लिए हंगामा मचा दिया। उन्होंने गुस्से में दुकानदार को दांत काट लिया। वह इतने पर भी नहीं रूकी। मामला थाने पहुंचा तो वहां भी उन्होंने खूब हंगामा काटा।
ये भी पढ़े : कोरोना के चलते न्यूजीलैंड में टला चुनाव
ये भी पढ़े :  क्या माही को BCCI नहीं दे सकता था शानदार विदाई
ये भी पढ़े : ऐसा था चेतन चौहान का सफर…

रेखा मोदी के ड्रामे की खूब चर्चा हो रही है। जो पूरी घटना सामने आई है उसके मुताबिक रेखा मोदी ने पटना में एक दुकानदार से 2 बोरी चावल खरीदा था। उन्होंने दुकानदार से कहा था कि खरीदा हुआ चावल उनके घर पहुंचा दे।
बताया जा रहा है कि किसी कारणवश दुकानदार यह चावल रेखा मोदी के घर नहीं पहुंचा सका। इस बात से नाराज रेखा मोदी शाम को दुकानदार के पास पहुंच गईं। फिर क्या वह दुकानदार से उलझ गईं।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा मोदी और दुकानदार के बीच बहस बढ़ गई। बहस बढऩे से रेखा मोदी का गुस्सा भी सातवें आसमान पहुंच गया और उन्होंने दुकानदार को दांत काट लिया। इसके बाद से हंगामा और बढ़ गया।

हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। दुकानदार और रेखा मोदी दोनों को ही पीरबहोर थाने में लाया गया। पर थाने के अंदर भी रेखा मोदी का ड्रामा जारी रहा। थाने में हंगामे की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें नजर आ रहा है कि डिप्टी सीएम की बहन थाने में ही लेट गईं। कई पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रेखा मोदी लगातार चीख-चिल्ला रही थीं और पुलिसवाले बेबस नजर आ रहे थे।
इस बीच पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिए दुकानदार से रेखा मोदी को पैसे दिलाए तब जाकर यह मामला शांत हुआ।
मालूम हो कि रेखा मोदी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में ही रहती है, वो डिप्टी सीएम सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं। हालांकि सुशील मोदी कई बार यह कह चुके हैं कि रेखा मोदी से उनका कोई रिश्ता कभी नहीं रहा है।
बिहार के चर्चित सृजन घोटाले में भी रेखा मोदी का नाम आ चुका है। उनके घर पर इनकम टैक्स विभाग का रेड भी हुआ था। इसके बाद सुशील मोदी ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि रेखा मोदी का उनके परिवार से कोई लेना देना नहीं है।
ये भी पढ़े : ‘क्या देश में आज बोलने या लिखने की आजादी बची है?’
ये भी पढ़े : तमाम आपत्तियों के बीच रूस में बनी कोरोना वैक्सीन की पहली खेप
ये भी पढ़े : लखीमपुर में शर्मसार हुई इंसानियत, 13 साल की बच्ची का रेप कर फोड़ी आंख

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button