Home > राज्य > बिहार > बिहार की सियासत में उबाल, राबड़ी बोलीं- नहीं चलने देंगे सदन

बिहार की सियासत में उबाल, राबड़ी बोलीं- नहीं चलने देंगे सदन

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे पर अब सियासी उबाल आ गया है. आरजेडी ने बिहार सरकार पर आरोपी मनोज बैठा को बचाने का आरोप लगाया है. वहीं राबड़ी देवी ने कहा है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाता, विपक्ष विधानसभा की कार्यवाही नहीं चलने देगा. बता दें कि मनोज बैठा को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है, लेकिन वो अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

बिहार की सियासत में उबाल, राबड़ी बोलीं- नहीं चलने देंगे सदनइस मामले में विपक्ष सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. बिहार विधानसभा के बाहर विपक्ष के नेता अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं, जिसके कारण विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार दोपहर 2 बजे तक स्थगित करनी पड़ी.

तेजस्वी ने जेडीयू-बीजेपी को घेरा

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके दबाव में आकर बीजेपी ने मनोज बैठा पर कार्रवाई की है. तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं. तेजस्वी यादव ने कहा, ‘बीजेपी नेता कहते रहे कि मनोज बैठा बीजेपी में नहीं है. जब आरजेडी और मीडिया ने मामला उठाया, तब बीजेपी ने उसे निलंबित किया. सरकार में लोकलाज खत्म हो गया है.’

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी: त्यागी

केसी त्यागी ने कहा कि ये घटना बहुत ही दुखद है. इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. त्यागी ने बताया, ‘मनोज बैठा के खिलाफ पुलिस ने नौ बच्चों को कुचलने, सबूतों को मिटाने और फरार होने का मामला दर्ज किया है. जल्द ही खबर आएगी कि अपराधी को पकड़ लिया गया है.’ आरजेडी के आरोपों पर त्यागी ने सफाई दी कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के ऑफिस से किसी को बचाने के लिए फोन नहीं किया गया और ना ही किसी को बचाने के लिए ऐसा किया जाता है.

किसी को भी बचाने का दबाव नहीं: त्यागी

केसी त्यागी का कहना है कि बीजेपी की ओर से इस तरह के लोगों को बचाने के लिए दबाव नहीं बनाया जाता है. जो लोग आरोप लगा रहे हैं, वो आरजेडी के हैं, ये वो लोग हैं जिनकी सरकार में रिश्वत और रंगदारी के लिए फोन किए जाते हैं. अब विपक्ष के पास मुद्दों का अभाव है. ये भावनात्मक मुद्दा है, इस पर ज्यादा राजनीति नहीं होनी चाहिए.

बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने इस मामले पर कहा कि सरकार कानून के तहत काम करती है, किसी को बचाने का प्रयास नहीं किया जा रहा है. पार्टी को जैसे ही पता चला, कार्रवाई की गई. पुलिस भी पूरी तत्परता के साथ मनोज बैठा को गिरफ्तार करने में लगी है.

Loading...

Check Also

दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती, नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए दुआएं जारी

जनपद मऊ l दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com