बिना सेक्स महिलाएं ऐसे फिंगरिंग कर हो सकती है…

यह हम सब जानते है कि बिना सेक्स किये महिला कभी कभी गर्भवती नही हो सकती है. बिना सेक्स किये महिलाएं प्रेग्नेंट हो भी कैसे सकती हैं ये बात आप भी समझते हैं. अब तक आप और हम यही जानते हैं कि प्रेग्नेंट होने के लिए सेक्स करना जरुरी होता है. लेकिन आपको बता दें, बिना सेक्स के भी महिलाएं प्रेग्नेंट होती है, जी हाँ इस बात पर आप भी यकीन नहीं करेंगे इसलिए हम आपको कुछ बातें बताने जा रहे है जिससे आप भी समझ जायेंगे कि कैसे होता ऐसा.   

बिना सेक्स के कैसे हो सकती है प्रग्नेंट 

फोरप्ले : अधिकतर कपल्स की आदत होती है कि सेक्स से पहले फोरप्लें करने की और यह उत्तेजना बढ़ाना में काफी सहायक भी होता है. ऐसा करने से पुरूषों का वीर्य बाहर भी निकल जाता है और अगर यह वीर्य महिला की योनि तक पहुंच गया तो महिला गर्भवती हो सकती हैं. इसलिए महिला पुरुष दोनों को है फोरप्ले के समय ध्यान रखने की जरूरत होती है.

लडकियों के साइबर सेक्स करने के इन तरीको के बारे में जानकर, पूरी दुनिया हो रही है हैरान…

फिंगरिंग : फिंगरिंग करना भी महिला के प्रग्नेंट का कारण हो सकता है. जी हाँ, अगर वीर्य पुरूषों की उंगली मे लगा हो और यदि वह महिला के साथ फिंगरिंग करता हो तो उससे भी महिला गर्भवती हो सकती है. फिंगरिंग करते वक्त इसका ध्यान रखना बड़ा ही आवश्यक है. इसलिए हमेशा ध्यान रखें कि आपकी उंगली साफ़ हो.

Back to top button