क्या आप जानते है? बि​स्तर पर क्या सुनना चाहती हैं महिलाएं, अगर नहीं तो पढिये ये न्यूज़

अगर आपको ऐसा लगता है कि सेक्स के दौरान एक पुरुष की ही इच्छा अंतिम इच्छा होती है और लेडी पार्टनर की कोई इच्छा या डिमांड नहीं होती तो आपको इसपर एक बार फिर से सोचने की जरूरत है। आगे की स्लाइड्स में जान लीजिए ऐसी पांच बातों के बारे में जो एक महिला सेक्स के दौरान अपने साथी से सुनना चाहती है…‘मैंक्या आप जानते है? बि​स्तर पर क्या सुनना चाहती हैं महिलाएं, अगर नहीं तो पढिये ये न्यूज़

तुम्हें हर तरह का सुख दूंगा’
एक महिला सेक्स के दौरान बिस्तर पर अपने साथी से संतुष्ट होने की अपेक्षा करती है। वह चाहती है कि उसके साथी के लिए प्लेजर की संतुष्टि ही प्रॉयारिटी होनी चाहिए।

‘तुम मुझसे क्या अपेक्षा करती हो?’
सेक्स करते वक्त महिला की अपेक्षा होती है कि उसका साथी बिस्तर पर उससे उसकी पसंद और नापंसद के बारे में पूछे। वह चाहती है कि उसके संग सेक्स करने वाले पुरुष को यह पता होना चाहिए कि वह किन चीजों के साथ अच्छा महसूस करती है।

‘मैं तुम्हारे टेस्ट को जानता हूं’
कई महिलाएं सेक्स के दौरान ओरल सेक्स से शर्माती हैं क्योंकि उन्हें इसको लेकर कई तरह की गलतफहमियां होती है। उन्हें लगता है कि वह टेस्ट नहीं कर सकेंगी और उनके पास से दुर्गंध आएगी। लेकिन अगर पुरुष यह कह दे कि ‘मैं तुम्हारे टेस्ट को जानता हूं’, तो महिला साथी कॉन्फिडेंट हो जाएगी।

‘मुझे तुम्हारा बदन निहारना पसंद है’
यह वाक्य अगर पुरुष सेक्स के दौरान अपनी महिला साथी से कहता है तो उसके अंदर कॉन्फिडेंस जाग जाता है। एक महिला को उसी तरह से सेक्स करना पसंद होता है जैसे कि वह चाहती है।

‘आई लव यू’
यह एक ऐसा वाक्य है तो सेक्स से पहले, दौरान और बाद में भी बोला जा सकता है।

Back to top button