बिदाई की इस एक्ट्रेस ने बिखेरा अपने हुश्न का जलवा

टीवी सीरियल ‘बिदाई’ से पॉपुलर हुई मशहूर एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अपने नए शो ‘बिची बी’ को लेकर व्यस्त हैं. इस बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर सारा अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में सारा ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सारा बिकिनी पहने हुए बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं.बिदाई की इस एक्ट्रेस ने बिखेरा अपने हुश्न का जलवा

गौरतलब है कि सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. खबरों की माने तो सारा खान के नए शो बिची बी के जरिये उनकी छोटी बहन आयरा खान भी ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही है. बीते कुछ दिनों पहले भी सारा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह अपनी छोटी बहन को ‘किस’ करती नजर आ रही है.

सारा की ये तस्वीरों इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुई थी. सारा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो कई शोज में नजर आ चुकी है यही नहीं बल्कि सारा भारत की एक मात्र ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने अभिनय का जलवा पाकिस्तान में भी दिखाया है. जी हाँ सारा खान ने पकिस्तान के एक टीवी सीरियल में काम किया है और इस दौरान वह काफी चर्चा में रही थी.

यही नहीं बल्कि इस शो के माध्यम से सारा काफी पॉपुलर हुई और उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. सारा इमरान हाशमी और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में भी नजर आ चुकी हैं. अगर बात करें छोटे पर्दे की तो सारा ने टीवी सीरियल ‘राम मिलाई जोड़ी’, ‘सुसराल सिमर का’, ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘जाना न दिल से दूर’ जैसे शोज में काम किया है.

Back to top button