बिजली चेकिंग पर नाराज हुए आज़म खां, कहा- हो रहा मेरे क़त्ल का इन्तेजाम

रामपुर। रामपुर में जबरजस्त बिजली चेकिंग को लेकर समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खां ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा यह बिजली चेकिंग नहीं है, यह एक सुनियोजित आयोजित कार्यक्रम है उन लोगो का जो रामपुर में दंगा कराना चाहते है। रामपुर में बिजली चेकिंग मुहिम सख़्त हिफाज़ती दस्ते के बीच की गई,जिससे अवाम में सख़्त नाराज़गी है यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आज़म ख़ाँ ने अपने बयान में कहा है कि रामपुर में मुस्लिम और कमज़ोर लोगो के इलाकों में चेकिंग मुहिम चलाकर मेरे क़त्ल की साज़िश करा रही है मेरा क़त्ल कहाँ और कब हो जाये यह ख़ुदा जानता है।
बिजली चेकिंग को एक साजिश बताया आज़म खां ने
आज़म खां ने बिजली चेकिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि रोशन रामपुर डिस्टलरी,और लाइनपार में चेकिंग अभियान क्यों नहीं चलाया जा रहा है? उन्होंने बताया कि यह एक मनसुबा और साज़िश का हिस्सा है, जिससे हमारे परिवार और रामपुर के ग़रीब और कमज़ोर आवाम को बेवजह परेशान हो रहे हैं। किया जा रहा है इंतेजामिया क्यों ऐसे लोगो के यहाँ बिजली की चेकिंग नहीं करा रही है जिनके यहाँ चोरी से सब काम हो रहे हैं और फैक्टरियां चल रही हैं उन्होंने कहा कि यह सब एक बड़ी साजिश है और रामपुर को भी फसाद की आग में झोंकने की तैयारी है।
ये भी पढ़ें : विवेक तिवारी हत्याकांड : सामने आया CCTV फुटेज 
हत्या की जताई आशंका
आज़म बोले प्रशासन शासन हमारी हत्या की कोशिश में बैठा है। हमारे ऊपर पुलिस ने कैमरे लगा रखे है, और हमारे विरोधियो के मोबाइल पर उन कैमरों को डाल दिया गया है। रामपुर में लगातार बिजली की चेकिंग एक ख़ास अभियान के तहत चलायी जा रही है। वहीँ बिजली चेकिंग से क्षेत्र की जनता में बहुत रोष है जिसके चलते देर रात आज़म खान के मोहल्ले में मोहल्ले  वासियों ने सड़कों पर उतर कर बिजली विभाग, जिला  प्रशासन व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।
The post बिजली चेकिंग पर नाराज हुए आज़म खां, कहा- हो रहा मेरे क़त्ल का इन्तेजाम appeared first on .

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button