बिग बॉस 11: राज महाजन भी हो सकते हैं वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी, धिन्चक पूजा पहुंची घर में

सलमान खान के चर्चित शो की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गयी है. धिन्चक पूजा की बिग बॉस में सरप्राइज वाइल्ड कार्ड एंट्री ने सबको हिला दिया. वैसे देखा जाए तो, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं हैं. क्योंकि सपना चौधरी, धिन्चक पूजा के नाम पहले से ही ख़बरों में लीक हो चुके थे.

इनके साथ जो अन्य नाम चर्चित हुए थे उनमे सबसे आगे राज महाजन का नाम है. यानि कि, शो में अब दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर राज महाजन नज़र आ सकते हैं. इनके साथ ही निया शर्मा और गीता फोगाट के नाम भी चर्चा में थे, लेकिन उन्होंने शो मे अपनी एंट्री को लेकर इनकार कर दिया था. ऐसे में प्रकाशित ख़बरों की मानें तो राज महाजन अगले वाइल्डकार्ड प्रतियोगी हो सकते हैं.

बिग बॉस 11

बहरहाल, राज महाजन के फैन्स के लिए यह कुछ अच्छी खबर है कि राज महाजन भी बिग बॉस के घर में दिख सकते हैं. राज महाजन का नाम लेस्बियन थीम पर बने म्यूजिक विडियो ‘यारा वे’ को लेकर चर्चा में आया था. राज महाजन के अभी हाल ही रिलीज़ हुए गाने हैं जाना जाना, लागे न जिया पीया के बिना, तेरी हर अदा, तन्हाई आदि. इस महीने के अंत तक राज महाजन का अगला ऑडियो ‘कुड़ी बोले अंग्रेजी’ रिलीज़ हो जाएगा.

पूजा ने बताया कि उनकी हमेशा से संगीत में रुचि रही है। वह बताती हैं कि उन्होंने किस प्रकार अपने गाने लिखे और कैसे उन्हें संगीत में ढाला. घर के लोग पूजा से कहते हैं कि वह सेल्फी मैंने ले ली आज गाकर सुनाएं. आकाश भी रैप करते हैं और पूजा से फ्रेंडशिप करने का प्रयास करते हैं. शिल्पा धिन्चक पूजा का उपहास उड़ाती हैं और हिना खान पूजा को भयावह बताती हैं।

Facebook Comments

You may also like

अभी-अभी: योगी सरकार ने हज हाउस को किया सील, ये रही वजह

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राजनीतिक खींचतान