बिग बॉस से निकलते ही इतनी बदल गईं दीपक ठाकुर की जोड़ीदार उर्वशी

टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी उर्वशी वाणी इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, वह अपने मेकओवर को लेकर इन दिनों लगातार चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं है. अब हाल ही में उर्वशी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है जो खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, इनमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है जो आप सभी देख सकते हैं. उनकी कई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं जो सभी को भा रहीं हैं.बिग बॉस से निकलते ही इतनी बदल गईं दीपक ठाकुर की जोड़ीदार उर्वशी

वह कभी स‍िम्पल से कुर्ते पहनती थी लेकिन अब वह बदल चुकीं हैं. जी हाँ, सिम्पल कुर्ते पहनने वाली उर्वशी इन द‍िनों ट्रेंडी टी-शर्ट और लॉन्ग ड्रेसअप में नजर आ रही हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि उर्वशी ब‍िग बॉस 12 में दीपक ठाकुर के साथ जोड़ी में गई थीं और उन्होंने अपनी सादगी से घरवालों और फैंस का द‍िल ज‍ीता था लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था और अब वह ज्यादा पसंद की जा रही है.

उर्वशी ब‍िग बॉस 12 खत्म होने के बाद भी कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करती नजर आईं थी और उन्हें कई लोगों के साथ देखा गया था. बीते दिनों ही उन्होंने बिग बॉस के घर में उनके अच्छे दोस्त रहे श्रीसंत से मुलाक़ात की थी. जी हाँ, दोनों को साथ में देखा गया था. फिलहाल उर्वशी का यह बदला हुआ लुक सभी को हैरानी में डाल रहा है.

Back to top button