बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बोले योगी, एक साल में आएगा कानून राज

नई दिल्ली। उत्‍तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को लेकर योगी सरकार पर अंगुलियां उठने लगी हैं। लगातार प्रदेश के हालात बिगड़ते जा रहे है। कभी सहारनपुर तो कभी मेरठ में हिंसा होती रहती है। इन हालातों पर सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि एक साल के अंदर प्रदेश में कानून का राज होगा। अपराधियों के साथ अपराधियों जैसा सलूक होगा।बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बोले योगी, एक साल में आएगा कानून राज

उत्‍तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर सीएम योगी गंभीर

खराब होती कानून व्‍यवस्‍था पर विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेर रही है। इन सबसे आजिज होकर सीएम योगी ने विधापसभा में इस पर जवाब दिया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक साल के अंदर उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज होगा। इसके साथ ही अपराधियों के साथ अपाधियों जैसा सुलूक ही किया जाएगा।

यह भी पढ़े: बड़ी खबर: मोदी का सफाया करने के लिए किंगमेकर ने खाई कसम, विरोधियों ने बनाई फौज

किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार ने यह बात पहले ही तय कर दी है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था औऱ आम नागरिकों के जीने के अधिकार को अगर कोई प्रभावित करेगा तो कानून सख्ती के साथ उस पर कार्रवाई करेगा। इस मामले में कोई समझौता नहीं किया जा सकता। योगी आदित्यनाथ ने कहा, “मैं आश्वस्त करता हूं कि अब कोई भी राजनीतिक संरक्षण में रहकर अपराध नहीं कर पाएगा। सरकार आने के बाद कोई भेदभाव नहीं हुआ, अपराधी के साथ अपराधी जैसा सलूक हुआ है।

You may also like

ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की