अब तो बाली उमरिया में ही सेक्स का ज्यादा मज़ा ले लेती हैं लड़कियां

- in 18+

बाली उमरिया में सेक्स का ज्यादा मज़ा ले लेती हैं लड़कियां, रिसर्च में खुलासा , अब तक माना जाता रहा है कि पुरुषों की तुलना में महिलाएं ज्यादा उम्र में सेक्स का भरपूर लुत्फ लेती हैं। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो एक बार ताजा सर्वे पर नजर जरूर दौड़ाएं। क्योंकि इस सर्वे के अनुसार ऐसा नहीं है, बल्कि कहानी बिल्कुल उल्टी है।

अब तो बाली उमरिया में ही सेक्स का ज्यादा मज़ा ले लेती हैं लड़कियां

ये भी पढ़े: omg: 80 साल की एक्ट्रेस के साथ इस एक्टर ने किया लिपलॉक सीन, VIDEO वायरल

सर्वे में शामिल लोगों ने सवाल किए कि उन्होंने अपना कौमार्य कब गंवाया, किस उम्र में उन्होंने सबसे ज्यादा सेक्स किया और किस उम्र में उन्हें लगता है कि उन्होंने सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ लिया है। इस सर्वे में यह बात भी सामने आई कि पुरुषों ने जहां 17 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया वहीं लड़कियों ने 16 साल की उम्र में कौमार्य गंवाया।

अटलांटा की एक सेक्स टॉय बनाने वाली कंपनी ‘लवहनी’ के सर्वे के अनुसार महिलाएं पूरे जीवनकाल में सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ 26 साल की उम्र में लेती हैं, जबकि पुरुष 32 साल की उम्र में सबसे ज्यादा सेक्स को एंजॉय करते हैं।
इस सर्वे में 1000 लोगों को शामिल किया गया, जिनकी उम्र 18 से 65 साल के बीच थी। इन लोगों से पूछा गया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा सेक्स का लुत्फ किस उम्र में लिया। इस सर्वे में जो बात सामने आई उसने इस संबंध में अब तक की मान्यताओं को धता बता दिया। अब तक माना जाता था कि पुरुष 18 साल की उम्र में और महिलाएं 35 साल की उम्र में सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ लेती हैं।
सर्वे के अनुसार पहली बार सेक्स करने के बाद जहां पुरुषों को अपने बेस्ट सेक्स के लिए 15 साल का इंतजार करना पड़ा, वहीं महिलाओं ने 10 साल बाद बेस्ट सेक्स का अनुभव किया। सेक्स और रिलेशनशिप एक्सपर्ट ट्रेसी कॉक्स के अनुसार तमाम अन्य चीजों की तरह ही सेक्स भी आप जितना ज्यादा करते हैं उतना ही ज्यादा बेहतर होता जाता है।
 

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम